Sambhal:साहब सिंह को घर से खींचकर कार में डाला, जंगल में चाकू से गोदा और फोड़ दीं आंखें-30 साल की रंजिश का नतीजा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1273244

Sambhal:साहब सिंह को घर से खींचकर कार में डाला, जंगल में चाकू से गोदा और फोड़ दीं आंखें-30 साल की रंजिश का नतीजा

Sambhal:  उत्तर प्रदेश के संभल से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें सालों पुरानी रंजिश के चलते साहब सिंह की हत्या कर दी. हत्या भी  ऐसी कि किसी की भी रूह कांप जाए...दुश्मनी का ये रूप देख आप हैरान हो जाएंगे..पढ़िए ये खबर...

Sambhal:साहब सिंह को घर से खींचकर कार में डाला, जंगल में चाकू से गोदा और फोड़ दीं आंखें-30 साल की रंजिश का नतीजा

सुनील सिंह/संभल: यूपी के संभल में 30 साल पुरानी रंजिश में एक शख्स के बेरहमी से हत्या (Murder) किए जाने की घटना सामने आई है. आरोपियों ने बदला लेने की जुनून में लाठी-डंडों से पीटने और चाकूओं से गोदकर हत्या करने के बाद मृतक की आंखें भी फोड़ दीं. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

यहां की है पूरी घटना
हत्या की ये घटना संभल जिले के रजपुरा थाना इलाके के भगता नगला गांव की है. ये वारदात बीते रविवार देर रात की बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि मृतक साहब सिंह के परिवार की गांव में ही रहने वाले आरोपी हेतराम से किसी विवाद में 30 साल से रंजिश चली आ रही थी. बीते रविवार को इसी पुरानी रंजिश के मामले में आरोपियों की साहब सिंह से कहासुनी हुई थी. 

Barabanki Accident: पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर बड़ा सड़क हादसा, दो डबल-डेकर बस टकराईं, 8 की मौत, दर्जनों घायल

चाकूओं से गोदकर की हत्या
जिसके बाद आरोपी अपने परिवार के लोगों के साथ बीते रविवार देर रात बुलेरो से साहब सिंह के घर पहुंचा और साहब सिंह को बलपूर्वक बोलेरो में डालकर ले जाने के बाद, जंगल में एक बाग में ले जाकर लाठी-डंडों से पीटा और चाकूओं से गोदकर बेरहमी से हत्या कर दी. यही नहीं आरोपियों ने आंखें भी फोड़ दीं. हत्या करने के बाद आरोपी फरार हो गए.

बीते रविवार देर रात लगभग 10:00 बजे किसी ग्रामीण ने साहब सिंह का शव जंगल में पड़ा होने की सूचना साहब सिंह के परिजनों को दी.  परिजनों की सूचना पर रजपुरा थाने की पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली.शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद अपनी तफ्तीश शुरू कर दी.  पुलिस ने मृतक के परिजनों की तहरीर के आधार पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करने के बाद एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

धारा 147, 148, 302 के तहत केस दर्ज 
एसपी चक्रेश मिश्र ने बताया बीते रविवार की देर रात रजपुरा थाने की पुलिस को इलाके के जंगल में मृतक साहब सिंह का शव पड़ा होने की सूचना मिली थी. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा. मृतक के परिजनों की तहरीर के आधार पर आरोपियों के खिलाफ साहब सिंह की हत्या के आरोप में धारा 147 148 302 के तहत केस दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं. घटना की शुरुआती जांच में मृतक की हत्या, लाठी-डंडों से पीट-पीटकर किए जाने की जानकारी सामने आई है.

Kashi Vishwanath Dham: 25 किलो चांदी के पलंग पर आराम करेंगे बाबा विश्वनाथ, देखिए ये खास चढ़ावा..

Trending news