संभल: देवी-देवताओं की तस्वीर छपे रद्दी अखबार में ग्राहकों को देता था नॉनवेज, होटल संचालक गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1244258

संभल: देवी-देवताओं की तस्वीर छपे रद्दी अखबार में ग्राहकों को देता था नॉनवेज, होटल संचालक गिरफ्तार

 संभल के एक नॉनवेज होटल के संचालक पर आरोप है कि वह हिंदू देवी-देवताओं के चित्र छपे रद्दी के अखबार में चिकन पैक करके ग्राहकों को देता है. शिकायत मिलने पर पुलिस ने होटल संचालक को अरेस्ट कर लिया है. 

संभल: देवी-देवताओं की तस्वीर छपे रद्दी अखबार में ग्राहकों को देता था नॉनवेज, होटल संचालक गिरफ्तार

सुनील सिंह/संभल: संभल में पुलिस ने देवी-देवताओं के चित्र छपे रद्दी के अखबार में चिकन पैक कर ग्राहकों को देने के आरोप में होटल संचालक को गिरफ्तार किया है. दरअसल, एक शख्स ने सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और डीजीपी से होटल संचालक की शिकायत की थी, जिसपर पुलिस ने कार्रवाई की है. 

क्या है पूरा मामला? 
मामला संभल में सदर कोतवाली क्षेत्र के एक नॉनवेज होटल का है. बताया जा रहा है कि नॉनवेज होटल का संचालक देवी-देवताओं के चित्र छपे रद्दी के अखबार में चिकन पैक करके ग्राहकों को दे रहा है. इसकी जानकारी सामने आने के बाद हिमांशु कश्यप नाम के युवक ने सोशल मीडिया पर होटल संचालक की शिकायत सीएम योगी, यूपी के डीजीपी और संभल जिले के एसपी से की थी. फेसबुक के जरिए शिकायत की जानकारी मिलने के बाद आज पुलिस ने होटल संचालक हाजी तालिब को लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया. 

ये भी पढ़ें- जानिए क्यों हुआ मगरमच्छ का एक्सरे, रिपोर्ट जानकर रह जाएंगे दंग

एफआईआर दर्ज कर आरोपी को भेजा गया जेल 
संभल क्षेत्र के सीओ प्रवीण कुमार ने बताया कि बीते रविवार को पुलिस को इस मामले में सूचना मिली थी. इस पर तत्काल प्रभाव से पुलिस मौके पर पहुंच गई. वहां पुलिस को कागज बरामद किया, जिसमें दुकानदार सामग्री बांधकर बेच रहा था. तत्काल प्रभाव से चौकी इंचार्ज द्वारा सुसंगत धाराओं में एफआईआर पंजीकृत कर लिया गया. धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप में दुकान मालिक को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है. 

ये भी पढ़ें- एटा में भिखारी बन घूमने वाला शख्स निकला रिटायर्ड बैंक मैनेजर, चार महीने से था लापता

Trending news