संभल: पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट के आरोपी कुख्यात गौ तस्कर भूरा की 86 लाख की प्रॉपर्टी की जब्त
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1230649

संभल: पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट के आरोपी कुख्यात गौ तस्कर भूरा की 86 लाख की प्रॉपर्टी की जब्त

आज जनपद के पुलिस ने थाना इलाके के मंसूर पुर माफी गांव के रहने वाले कुख्यात गौ तस्कर भूरा के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए गौ तस्कर भूरा की 86 लाख की प्रॉपर्टी जब्त करने की बड़ी कार्रवाई की है.

संभल: पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट के आरोपी कुख्यात गौ तस्कर भूरा की 86 लाख की प्रॉपर्टी की जब्त

सुनील सिंह/संभल: संभल में पुलिस प्रशासन अपराधी और माफिया पर शिकंजा कसने के लिए लगातार अभियान चलाकर सख्त कानूनी कार्रवाई कर रहा है. इसके तहत पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट के आरोपी कुख्यात गौ तस्कर के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए गौ तस्कर की 86 लाख की प्रॉपर्टी जब्त की है. गैंगस्टर एक्ट के आरोपी कुख्यात गौ तस्कर भूरा के खिलाफ संभल और अमरोहा जिले के थानों में गौ तस्करी और अपराधिक मामलों के कई केस दर्ज है.

अपराधियों और माफिया में मचा हड़कंप 
अपराधियों और माफिया के खिलाफ चलाए जा रहे इस अभियान के तहत आज जनपद के डीएम मनीष बंसल के आदेश पर असमोली थाने की पुलिस ने थाना इलाके के मंसूर पुर माफी गांव के रहने वाले कुख्यात गौ तस्कर भूरा के खिलाफ एक्शन लिया. गौ तस्कर भूरा की 86 लाख की प्रॉपर्टी जब्त करने की बड़ी कार्रवाई की है. गैंगस्टर एक्ट के आरोपी गौ तस्कर की प्रॉपर्टी जब्त करने से अपराधियों और माफिया में हड़कंप मचा हुआ है.

कानपुर बवाल को लेकर अब तक का सबसे बड़ा खुलासा, पाकिस्तानी आका के इशारे पर हुई थी हिंसा!

जानें क्या कहना है डीएम मनीष बंसल का ?
संभल जनपद के डीएम मनीष बंसल ने बताया की कुख्यात गौ तस्कर भूरा अपने कई साथियों के साथ गिरोह बनाकर संभल और अमरोहा समेत कई जनपदों में गौ तस्करी और अन्य अपराधिक गतिविधियों में सक्रिय था. आरोपी के खिलाफ संभल और अमरोहा जिले के थानो में गौ तस्करी और कई अपराधिक मामलों के केस दर्ज हैं.

आरोपी पर शिकंजा कसने के लिए गौ तस्कर की 86 लाख की प्रॉपर्टी कुर्क करने के आदेश पुलिस को दिए गए थे. डीएम ने बताया किस जनपद में अपराधी और माफियाओं पर शिकंजा कसने के लिए अपराधियों की प्रॉपर्टी जब्त करने की कार्रवाई जारी रहेगी.

WATCH LIVE TV

Trending news