Sambhal Road Accident: सेना में भर्ती के लिए दौड़ लगाने जा रहे दो सगे भाइयों को तेज रफ्तार कार ने रौंदा, एक की दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1754894

Sambhal Road Accident: सेना में भर्ती के लिए दौड़ लगाने जा रहे दो सगे भाइयों को तेज रफ्तार कार ने रौंदा, एक की दर्दनाक मौत

Sambhal Accident: यूपी के संभल में भीषण सड़क हादसा (Road Accident) हुआ. इसमें सेना में भर्ती की तैयारी कर रहे दो सगे भाइयों को तेज रफ्तार कार ने रौंद दिया, जिसमें एक की दर्दनाक मौत हो गई.

Accident (File Photo)

सुनील सिंह/संभल: उत्तर प्रदेश के संभल जिले एक सड़क हादसे (Road Accident) की खबर आई है. यहां सोमवार सुबह सेना में भर्ती होने के लिए दौड़ लगाने जा रहे दो सगे भाइयों की बाइक को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी. कार की टक्कर से बाइक पर सवार एक युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. इस हादसे के बाद मौके पर अफरा तफरी मच गई. देखते ही देखते घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई. आनन-फानन में घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. 

यहां पर हुआ हादसा
दरअसल, भीषण सड़क दुर्घटना का यह मामला जुनावई थाना क्षेत्र का है. यहां दिल्ली-बदायूं रोड पर सोमवार सुबह यह एक्सीडेंट हुआ. जानकारी के मुताबिक मृतक और घायल युवक दोनों सगे भाई थे. दोनों सेना में भर्ती होने के लिए तैयारी कर रहे हैं. इसी के चलते दोनों भाई दौड़ लगाने के लिए बाइक पर सवार होकर घर से निकले थे. युवकों की बाइक कादरा बाद चौराहे के पास पहुंची तभी सामने से आ रही तेज रफ्तार कार ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी. इस हादसे में एक युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया.

Firozabad: सेना भर्ती की तैयारी करते हुए कर दी पत्नी की हत्या, दंपति की मौत से दहला फिरोजाबाद का गांव

एक्सीडेंट के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई. थोड़ी ही देर में गांव वालों की भीड़ जमा हो गई. सड़क हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. आनन-फानन में घायल युवक को इलाज के लिए गुन्नौर सीएचसी ले जाया गया. यहां युवक की हालत नाजुक होने पर उसे इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. जानकरी मिलते ही परिजन भी मौके पर पहुंच गए. एक बेटे की मौत और दूसरे की हालत गंभीर होने पर परिवार वालों में कोहराम मचा हुआ है. सभी का रो-रोकर बुरा हाल है.

यूपी पुलिस के दो जवानों ने नाले में गिरे बच्चे को जान पर खेलकर बचाया, सोशल मीडिया पर हो रही तारीफ, देखें Video

 

Trending news