Sambhal: समाधान दिवस में डीएम सुन रहे थे पीड़ितों की फरियाद, बगल में बैठकर CMO साहिबा ले रही थीं खर्राटे
Advertisement

Sambhal: समाधान दिवस में डीएम सुन रहे थे पीड़ितों की फरियाद, बगल में बैठकर CMO साहिबा ले रही थीं खर्राटे

Sambhal: जिले में संपूर्ण समाधान दिवस औपचारिकता से ज्यादा कुछ भी नहीं है...संभल में इस दिवस में हर तहसील में कुछ अलग ही नजारा देखने को मिला... संभल में समाधान दिवस में सीएमओ और दारोगा समेत कई अफसरों के सोते हुए का एक वायरल वीडियो वायरल हो रहा है... 

Sambhal: समाधान दिवस में डीएम सुन रहे थे पीड़ितों की फरियाद, बगल में बैठकर CMO साहिबा ले रही थीं खर्राटे

सुनील सिंह/संभल: यूपी के संभल जिले में एक महिला अफसर का सोते हुए का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ये वीडियो संपूर्ण समाधान दिवस के दौरान का बताया जा रहा है. इस वीडियो में महिला अफसर खर्राटे लेती नजर आ रही हैं. नींद के आगे वह यह भी भूल गईं कि उनके बगल में जिले के सबसे बड़े अफसर भी बैठे हैं.  ये महिला और कोई नहीं जिले की चिकित्सा अधिकारी डॉ. तरन्नुम जहां हैं. उनके कुर्सी पर बैठकर नींद लेने का वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है.

समाधान दिवस में जनता की शिकायतों की सुनवाई
शनिवार को सदर तहसील में आयोजित समाधान दिवस आयोजित किया गया.  जनता की शिकायतों की सुनवाई के लिए जिले के डीएम मनीष बंसल जनपद के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ पहुंचे थे. समाधान दिवस में जनपद में स्वास्थ्य महकमे की सीएमओ तरन्नुम जहां, एसडीएम विनय मिश्र, सीओ जितेंद्र कुमार, तहसील दार मनोज सिंह समेत तहसील के सभी विभागों के अधिकारी भी मौजूद थे.

सोती हुई नजर आईं सीएमओ
डीएम मनीष बंसल की मौजूदगी के चलते अधिकारी कुछ देर तो पीड़ितों की फरियाद की सुनवाई के लिए सतर्क नजर आए. लेकिन कुछ देर बाद यहां का नजारा बदल गया. डीएम के पास बैठी सीएमओ तरन्नुम जहां जिलाधिकारी की मौजूदगी के बाद भी गहरी नींद में सोती नजर आईं. यही नहीं, इस जगह में मौजूद एक दरोगा समेत अन्य कई अधिकारी भी खर्राटे लेकर अपनी नींद पूरी करते नजर आए.

मोबाइल फोन में कैद किया वीडियो
इस बीच अपनी शिकायत लेकर पहुंचे किसी शख्स ने खर्राटे ले रहे अफसरों का वीडियो अपने मोबाइल फोन में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. अधिकारियों की तस्वीरें सामने आने के बाद लापरवाह अफसरों की किरकिरी हो रही है.

जिले के सरकारी अफसरों की लापरवाही का आलम तब है जब प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लापरवाह सरकारी अफसरों के खिलाफ लगातार सख्त कार्रवाई कर रहे हैं. साफ जाहिर है कि सरकारी अधिकारियों को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और अपने वरिष्ठ अफसरों का कोई खौफ नहीं.

आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन बड़ी खबरों पर बनी रहेगी नजर, एक क्लिक पर पढ़ें 21 अगस्त के बड़े समाचार

Video: ट्रेडिशनल ड्रेस पहने हरियाणवी गाने 'पानी लेवन में गई' पर बच्ची ने किया गजब डांस, सपना चौधरी भी फेल

 

Trending news