Sambhal: सपा सांसद ने CM से मांगी जेल में बंद अतीक के 2 बेटों के जान की हिफाजत की गारंटी
Advertisement

Sambhal: सपा सांसद ने CM से मांगी जेल में बंद अतीक के 2 बेटों के जान की हिफाजत की गारंटी

UP News: संभल में सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से माफिया अतीक के जेल में बंद 2 बेटो की जान की हिफाजत की गारंटी भी मांगी है.

Sambhal: सपा सांसद ने CM से मांगी जेल में बंद अतीक के 2 बेटों के जान की हिफाजत की गारंटी

सुनील सिंह/संभल: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के प्रयागराज (Prayagraj) में माफिया अतीक अहमद और अशरफ की हत्या मामले में संभल में समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क का दर्द एक वार फिर छलका. सांसद ने माफिया अतीक अशरफ की हत्या को योगी सरकार के जुल्म की इंतेहा बताया है. बर्क ने कहा कि अतीक और अशरफ के साथ जुल्म हुआ है. उनके साथ कानूनी इंसाफ नहीं किया गया. सपा सांसद बर्क ने योगी सरकार पर आरोप लगाया की योगी सरकार अतीक की हत्या के मामले के बाद अब उनके परिवार के साथ जाति दुश्मनी निभा रही है. आइए बताते हैं उन्होंने और क्या कुछ किया.

अतीक और अशरफ के साथ जुल्म हुआ: बर्क
आपको बता दें कि संभल जिले में समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क प्रयागराज में माफिया अतीक और अशरफ की हत्या की घटना के मामले में योगी सरकार पर लगातार निशाना साध रहे है. यूपी की सियासत में अपने विवादित बयानों के लिए विवादों के वर्क कहे जाने वाले सपा सांसद शफीकुर्र रहमान ने कहा कि अतीक और अशरफ के साथ जुल्म हुआ है. उनके साथ इंसाफ नहीं किया गया. योगी सरकार में ये जुल्म की इंतेहा है. 

बर्क ने मुख्यमंत्री पर लगाए आरोप 
सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर आरोप लगाया की उन्होंने सारी ताकत अपने हाथ में ले ली है , अदालत भी अपनी ताकत का इस तरह इस्तेमाल नहीं करती. बर्क ने कहा कि योगी सरकार अतीक के परिवार के साथ जाति दुश्मनी निभा रही है. ऐसा नहीं होना चाहिए. मुल्क में इंसाफ और सजा के लिए देश का कानून है.

बर्क ने मांगी अतीक के जेल में बंद 2 बेटों की जान की हिफाजत की गारंटी 
आपको बता दें कि सपा सांसद शफीकुर्र रहमान बर्क ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि अतीक और अशरफ को यूपी सरकार के इशारे पर मरवाया गया है. वर्क ने योगी सरकार से माफिया अतीक के जेल में बंद 2 बेटों की जान की हिफाजत की गारंटी भी मांगी है.

Trending news