संभल: सपा सांसद ने बिजली विभाग के बाद अब जिला अस्पताल के खिलाफ खोला मोर्चा, शफीकुर्र रहमान बर्क ने लगाए बड़े आरोप
Advertisement

संभल: सपा सांसद ने बिजली विभाग के बाद अब जिला अस्पताल के खिलाफ खोला मोर्चा, शफीकुर्र रहमान बर्क ने लगाए बड़े आरोप

यूपी के संभल में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के सांसद शफीकुर्र रहमान बर्क ने इन दिनों सरकार और सरकार के अफसरों के काम काज को लेकर मोर्चा खोल रखा है.

संभल: सपा सांसद ने बिजली विभाग के बाद अब जिला अस्पताल के खिलाफ खोला मोर्चा, शफीकुर्र रहमान बर्क ने लगाए बड़े आरोप

सुनील सिंह/संभल: यूपी के संभल में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के सांसद शफीकुर्र रहमान बर्क ने इन दिनों सरकार और सरकार के अफसरों के काम काज को लेकर मोर्चा खोल रखा है. सपा सांसद शफीकुर्र रहमान बर्क पिछले कई दिनों से बयान देकर सरकार और सरकार के अफसरों के कामकाज के तौर तरीकों पर निशाना साध रहे हैं. सांसद शफीकुर्र रहमान बर्क ने बिजली विभाग के अफसरों को धमकी के बाद अब जिला अस्पताल के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.शफीकुर्र रहमान बर्क ने जिला अस्पताल में अव्यवस्थाओ पर भड़कते हुए जिला अस्पताल को गुंडागर्दी और भ्रष्टाचार का अड्डा बताया है.

चित्रकूट में बड़ा हादसा: बेकाबू पिकअप ने घर के बाहर सो रहे लोगों को रौंदा, 5 की मौके पर मौत

भ्रष्टाचार का अड्डा बन गया अस्पताल-सपा सांसद शफीकुर्र रहमान बर्क
सपा सांसद शफीकुर्र रहमान बर्क बिजली विभाग के अफसरों को धमकी के बाद अब जिला अस्पताल में अव्यवस्थाओं को लेकर भड़क गए हैं.सपा सांसद शफीकुर्र रहमान बर्क ने जिला अस्पताल के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए बयान देकर कहा है, जिला अस्पताल में मरीजों का इलाज नहीं होता बल्कि जिला अस्पताल गुंडा गर्दी और भ्रष्टाचार का अड्डा बन गया है. सपा सांसद ने यह भी आरोप लगाया के जिला अस्पताल में महिला मरीजों के साथ छेड़छाड़ भी की जाती.  सपा सांसद शफीकुर्र रहमान बर्क ने दावा किया कि जिला अस्पताल में चल रहे भ्रष्टाचार और धांधली के तमाम सुबूत हमारे पास हैं. सपा सांसद बर्क ने सरकार से जिला अस्पताल में चल रही धांधली और भ्रष्टाचार की जांच कराए जाने की मांग की है.

करोड़ों की धनराशि में हेरफेर-बर्क
सांसद बर्क ने आरोप लगाते हुए कहा कि जिला अस्पताल को कोरोना महामारी से निपटने के लिए सरकार से मिले करोड़ों की धनराशि में भी बड़ा भ्रष्टाचार किया गया, जिसके सुबूत हमारे पास है. सपा सांसद ने दावा करते हुए कहा कि भ्रष्टाचार के सुबूत मिटाने के मकसद से फाइलों को नष्ट करने के लिए पिछले दिनों जिला अस्पताल में आग भी जिला अस्पताल के स्टाफ के ही द्वारा लगाई गई थी. जबकि निर्दोष युवक को जिला अस्पताल में आग लगाने के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया.  सपा सांसद  ने सरकार से जिला अस्पताल में चल रहे भ्रष्टाचार की जांच की मांग की है.

आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन बड़ी खबरों पर बनी रहेगी नजर, एक क्लिक पर पढ़ें 9 जुलाई के बड़े समाचार

WATCH LIVE TV

 

Trending news