ईद पर कुर्बानी की तैयारी कर रहा था परिवार, तभी ऐसा कुछ हुआ बुरी तरह झुलस गए चार लोग
Advertisement

ईद पर कुर्बानी की तैयारी कर रहा था परिवार, तभी ऐसा कुछ हुआ बुरी तरह झुलस गए चार लोग

संभल: देखते ही देखते ट्रांसफार्मर से आग की ऊंची-ऊंची लपटें उठने लगी.... ट्रांसफार्मर के समीप ही एक ही परिवार की महिलाएं और बच्चे बकरीद पर कुर्बानी की तैयारी कर रहे थे. यह लोग भी ट्रांसफार्मर में लगी आग की चपेट में आ गए. 

ईद पर कुर्बानी की तैयारी कर रहा था परिवार, तभी ऐसा कुछ हुआ बुरी तरह झुलस गए चार लोग

सुनील सिंह/संभल: कोरोना महामारी के चलते दो साल बाद ईद-उल-अजहा (बकरीद) पर्व रविवार को उत्साह के साथ मनाया जा रहा है. सभी ईदगाहों व मस्जिदों में नमाज अदा करने के इंतजाम पूरे कर लिए गए. यूपी के संभल में बिजली के ट्रांसफार्मर में अचानक लगी आग की चपेट में आने से ईद मनाने के लिए कुर्बानी की तैयारी कर रहे एक ही परिवार की 2 महिलाओं और एक बच्चे समेत 4 लोग झुलस गए हैं. आग की चपेट में आने से झुलसे सभी चारों लोगों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

आग की चपेट में आने से चार लोग झुलसे
मामला नखासा थाना इलाके के अंजुमन चौराहे का है. जानकारी के अनुसार बीते शनिवार की देर रात चौराहे पर रखे हुए बिजली के ट्रांसफार्मर में अचानक आग लग गई. देखते ही देखते ट्रांसफार्मर से आग की ऊंची-ऊंची लपटें उठने लगी. ट्रांसफार्मर के समीप ही एक ही परिवार की महिलाएं और बच्चे बकरीद पर कुर्बानी की तैयारी कर रहे थे. यह लोग भी ट्रांसफार्मर में लगी आग की चपेट में आ गए. 

आग की चपेट में आने से दो महिलाएं और एक बच्चे समेत चार लोग गंभीर रूप से झुलस गए. ट्रांसफार्मर की आग की चपेट में आने से झुलसे सभी चारों लोगों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन बड़ी खबरों पर बनी रहेगी नजर, एक क्लिक पर पढ़ें 10 जुलाई के बड़े समाचार

Aaj Ka Rashifal: धनु जातकों के लिए कष्टदायक रहेगा दिन, जानें क्या कहते हैं सारी राशियों के आज के नक्षत्र

बकरीद पर यूपी के 11 जिलों में अलर्ट, देखें वीडियो

Trending news