क्या OP Rajbhar 'साइकिल' छोड़ करेंगे 'हाथी' की सवारी? मायावती से बात कर बनाएंगे रणनीति
Advertisement

क्या OP Rajbhar 'साइकिल' छोड़ करेंगे 'हाथी' की सवारी? मायावती से बात कर बनाएंगे रणनीति

सुभासपा मुखिया ओपी राजभर ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि अखिलेश को उनके वोट की जरूरत नहीं थी. इसलिए न ही उन्हें डिनर पर बुलाया गया और न ही बड़ी बैठक में... पढ़ें खबर-

क्या OP Rajbhar 'साइकिल' छोड़ करेंगे 'हाथी' की सवारी? मायावती से बात कर बनाएंगे रणनीति

OP Rajbhar likely to Join BSP: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभसपा) के मुखिया ओम प्रकाश राजभर के मायावती के साथ मिलने के कयास लगाए जा रहे हैं. राजभर का कहना है कि वह जल्द ही बसपा सुप्रीमो मायावती से बात करेंगे और आगे की रणनीति तय करेंगे. अब माना जा रहा है कि आने वाले समय में ओम प्रकाश राजभर बसपा के साथ चुनाव लड़ सकते हैं. 

बरेली: बंदरों ने पिता के हाथ से 4 महीने के बच्चे को छीनकर छत से फेंका, मासूम की दर्दनाक मौत

बीजेपी ने भी बात करने के लिए बुलाया था
ओम प्रकाश राजभर ने समाजवादी पार्टी के मुखिया पर निशाना साधते हुए कहा है कि अखिलेश को उनके वोट की जरूरत नहीं थी. ना ही उन्होंने डिनर पार्टी में बुलाया और ना ही बैठक में. वहीं, दूसरी तरफ राजभर ने यह भी बताया कि बीजेपी की तरफ से भी उन्हें मुलाकात के लिए बताया गया था. उन्होंने कहा था कि सीएम योगी आदित्यनाथ और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने उन्हें बातचीत करने के लिए बुलाया था. बीज

"डिटेंशन में मैं हूं, टेंशन में अखिलेश"
ओपी राजभर ने बयान दिया है कि अगर लोकसभा उपचुनाव से पहले अगर अखिलेश आजमगढ़ आए होते, तो परिणाम कुछ और होता. वहीं, उन्होंने यह भी कहा कि यह गठबंधन राजभर ने नहीं, बल्कि अखिलेश ने तोड़ा है. ओम प्रकाश राजभर ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि अब उन्हें अखिलेश से तलाक का इंतजार है. इसके बाद वह मायावती से बात करेंगे.

इंद्र देव के खिलाफ थाने में शिकायत लेकर पहुंचा युवक, भगवान के खिलाफ ही दर्ज करा दी FIR!

अखिलेश को एसी से बाहर आने की जरूरत
राजभर ने यह भी है कि वह और शिवपाल यादव साजिश नहीं कर रहे हैं, बल्कि सही बात कह रहे हैं. वह बस अखिलेश यादव को बता रहे हैं कि उन्हें एसी से बाहर निकलना चाहिए. उनके कार्यकर्ता भी यही चाहते हैं. उन्होंने कहा कि उनकी हैसियत बड़ी नहीं है, पार्टी भी छोटी है, लेकिन वह ऑफिस में जब डंक मारते हैं तो ऊंट भी जमीन पर गिर जाता है. 

WATCH LIVE TV

Trending news