Gorakhpur: 13 हजार की तलवार से काटा था अफरोज का गला, दोस्तों ने पकडे थे हाथ-पैर, रौंगटे खड़े कर देगा खुलासा
Advertisement

Gorakhpur: 13 हजार की तलवार से काटा था अफरोज का गला, दोस्तों ने पकडे थे हाथ-पैर, रौंगटे खड़े कर देगा खुलासा

रेलवे के सीनियर टेक्नीशियन की आधी रात को बेरहमी से हुई हत्या का पुलिस ने रौंगटे खड़े कर देने वाला खुलासा किया है. हत्या की वजह जानकार सभी हैरान है.जानिए हत्या के पीछे की वजह 

Gorakhpur: 13 हजार की तलवार से काटा था अफरोज का गला, दोस्तों ने पकडे थे हाथ-पैर, रौंगटे खड़े कर देगा खुलासा

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जटेपुर उत्तरी के स्थायी निवासी मोहम्मद अफरोज रेलवे के सीडीओ कार्यालय में सीनियर टेक्नीशियन थे. आपको बता दें कि कुछ दिन पहले रात दो बजे करीब अफरोज की उसके ही घर में गला रेतकर बेरहमी से हत्या कर दी थी. अफरोज की हत्या से इलाके में हडकंप मच गया. पुलिस ने मृत अफरोज का शव कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया थ और हत्यारे की तलाश में जुट गई थी. 

हत्या से उठा पर्दा 
हत्या के बाद अफरोज के भाई जावेद की तहरीर के आधार पर पुलिस हत्यारो की तलाश कर रही थी. एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर ने इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी अभिषेक चौधरी महराजगंज जिले के कोल्हुई बाजार थाना क्षेत्र के रुद्रपुर विश्वनाथ गांव का रहने वाला है. बीती 24 मई की रात में अफरोज की गला काटकर हत्या हुई थी. एसएसपी ने हत्या से पर्दा उठाते हुए बताया कि शादिया और अभिषेक ने  ही मिलकर अफरोज की हत्या की साजिश रची थी. अभिषेक और शादिया ने अफरोज की हत्या करने के लिए तीन बार कोशिश की थी. 

किराएदार से थे नाजायज संबंध
अफरोज का चार मंजिला मकान था, जिसकी ग्राउंड फ्लोर पर अफरोज अपनी पत्नी के साथ रहता था और बाकी की मंजिल को किराये पर दिया हुआ था. पुलिस की जानकारी के अनुसार आये दिन शादिया और अफरोज के बीच झगड़ा होता था. इसी बीच शादिया के अपने किरायेदार  के साथ आपसी संबंध हो गए थे. अफरोज को शादिया और अभिषेक के संबंध के बारे में जानकारी हो गई थी, जिसके बाद अफरोज ने अभिषेक को घर से बाहर निकाल दिया था. 

पहले भी की जान से मारने की कोशिश 
शादिया और अभिषेक ने पहले तीन बार अफरोज को जान से मारने की कोशिश की थी. पहली बार जहर देकर हत्या की साजिश रची गई. लेकिन दोनों ही अफरोज को जान से मारने में असफल रहे. इसके बाद अभिषेक हत्या करने के लिए आया था. लेकिन, अफरोज को अकेला न पाकर वापस लौट गया. 

जोधपुर से खरीदी थी तलवार 
पुलिस ने बताया कि शादिया ने अभिषेक को 13 हजार रूपये दिए थे. इन्ही पैसों से अभिषेक जोधपुर जाकर धारदार तलवार खरीद कर लाया था. इसी तलवार से अभिषेक ने अफरोज का गला रेतकर बेरहमी से हत्या की थी. 

ऐसे उतारा मौत के घाट
अभिषेक मानों अफरोज के खून का प्यासा हो गया था. इसके बाद अभिषेक ने अपने दो दोस्तों इरफान व इरशाद को अफरोज को जान से मारने के लिए अपने साथ शामिल किया. इसके बाद रात करीब 2 बजे अभिषेक और उसके दोनों दोस्त घर में घुसे और अफरोज को मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने बताया कि अभिषेक के एक दोस्त ने अफरोज के हाथ पकडे और एक ने पैर. इसके बाद अभिषेक ने धारदार तलवार से अफरोज को मौत के घाट उतार दिया और घर के पीछे वाले रास्ते से फरार हो गए. 

WATCH: जंतर-मंतर पर पहलवानों के धरने को पुलिस ने हटाया, कई पहलवान हिरासत में लिए गए, नए संसद भवन की तरफ बढ़ रहे थे प्रदर्शनकारी पहलवान

Trending news