Shahjahanpur: देवर से हो गए थे अवैध संबंध, पति को रास्ते से हटाने लिए रची साजिश, हुआ चौंकाने वाला खुलासा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1702380

Shahjahanpur: देवर से हो गए थे अवैध संबंध, पति को रास्ते से हटाने लिए रची साजिश, हुआ चौंकाने वाला खुलासा

Shahjahanpur News: मैकेनिक की हत्या का पुलिस ने खुलासा किया है. जिसमें चौंकाने वाले तथ्य सामने आए. युवक की हत्या में कोई और नहीं बल्कि उसकी पत्नी और सगा भाई ही शामिल था. फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

 

 

सांकेतिक फोटो.

शिवकुमार/शाहजहांपुर: ट्रैक्टर मैकेनिक की हत्या का शाहजहांपुर पुलिस ने 6 घंटे के अंदर सनसनीखेज खुलासा किया है. मर्डर के पीछे बाहरी नहीं बल्कि मृतक का भाई और पत्नी ही निकले. पुलिस ने हत्या के आरोप में मृतक की पत्नी और देवर को गिरफ्तार किया है. पत्नी और उसके देवर ने अवैध संबंधों को छिपाने के लिए अपने पति की बेरहमी से हत्या की थी. जबकि पत्नी सड़क दुर्घटना में एक की मौत की बात कर रही थी. फिलहाल पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है.

घर में खून से लथपथ मिली थी लाश
घटना थाना अल्हागंज क्षेत्र के बगिया इलाके की है. जहां के रहने वाले अनुज की खून से लथपथ लाश उसके घर के अंदर मिली थी. मृतक की पत्नी का कहना था कि उसके पति का सड़क पर एक्सीडेंट हो गया था. जहां से वह उसे उठाकर अपने घर लाई थी. इसी दौरान उसकी मौत हो गई। ट्रैक्टर की मैकेनिक का काम करने वाले अनुज के चेहरे पर चोटों के कई निशान थे. सड़क से घर तक कहीं की कोई खून के निशान नहीं मिलने पर पुलिस का शक पत्नी की तरफ गया. 

PM Kisan निधि से वंचित किसानों के लिए खुशखबरी, डीएम के इन नए दिशानिर्देशों से मिलेगी किस्त

पूछताछ में  किया सनसनीखेज खुलासा
पुलिस ने जब कड़ाई से पूछताछ की तो सनसनीखेज खुलासा सामने आ गया. पूछताछ में पता चला कि मृतक की पत्नी के उसके छोटे भाई के साथ अवैध संबंध हो गए थे. इन संबंधों का अनुज को पता लग गया था. रास्ते से हटाने के लिए पत्नी ने अपने देवर के साथ मिलकर पहले अनुज को नशे की गोलियां देकर बेहोश कर दिया. इसके बाद दोनों ने मिलकर अनुज की गला दबाकर हत्या कर दी और कई बार करके मौत के घाट उतार दिया.

माता वैष्णो देवी जाने वालों के लिए रेलवे ने चलाईं स्पेशल ट्रेन, नोट कर लें डेट-टाइम

पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर भेजा जेल
हत्या का जुर्म स्वीकार करने के बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही हत्या में इस्तेमाल डंडे को भी बरामद कर लिया गया है. पुलिस ने 6 घंटे के अंदर ही हत्या का खुलासा कर दिया. फिलहाल दोनों को जेल भेज दिया गया है. 

WATCH: इस विधि और मुहूर्त में करें वट वृक्ष की पूजा, सौभाग्य की होगी प्राप्ति

Trending news