Shahjahanpur News : धर्मगुरु की विवादित तस्वीर वायरल होने पर मच गया बवाल, 15 नामजद और 300 लोगों पर बवाल करने का मुकदमा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1702161

Shahjahanpur News : धर्मगुरु की विवादित तस्वीर वायरल होने पर मच गया बवाल, 15 नामजद और 300 लोगों पर बवाल करने का मुकदमा

शाहजहांपुर में दो दिन पहले हुए बवाल में पुलिस ने 15 लोगों को नामजद किया. 300 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

Shahjahanpur News

शिवकुमार/शाहजहांपुर : शाहजहांपुर में दो दिन पहले हुए बवाल में पुलिस ने 15 लोगों को नामजद किया. 300 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. यहां मुस्लिमों के धर्मगुरु की विवादित तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल करने के बाद मुस्लिम समुदाय ने अपना गुस्सा जाहिर किया था. 

थाने का घेराव 
गुस्साए में ही लोगों ने थाने का घेराव कर लिया और फिर अपनी दुकानें बंद कर सड़क पर उतर आए थे. जिसके बाद जमकर हंगामा हुआ था. तब एहतियातन पूरे कस्बे में पुलिस और पीएसी को तैनात कर दिया गया और अभी फिलहाल पुलिस वीडियो फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुट गई है. 

आरोपी को छोड़ने की अफवाह
दरअसल, 2 दिन पहले तिलहर थाना क्षेत्र में सोशल मीडिया पर मुस्लिम धर्मगुरु की विवादित तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी गई थी. जिसके बाद सैकड़ों की तादाद में लोगों ने थाने का घेराव किया था. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया था. वहीं बाद में आरोपी को छोड़े जाने की अफवाह फैली तो मुस्लिम समुदाय के लोगों ने बाजार बंद करके सड़कों पर जमकर हंगामा किया था.

सांप्रदायिक विवाद 
इस दौरान भीड़ ने काफी उत्तेजक नारे लगाए थे. दूसरी ओर मौके पर 7 थाने की पुलिस और पीएसी बुलाई गई थी. पुलिस अधीक्षक ने कस्बे में फ्लैग मार्च भी किया था. जोर का हंगामा हो रहा था, इस दौरान गुस्साए लोगों की पुलिस से नोकझोंक भी हुई. इलाके में सांप्रदायिक विवाद का माहौल बनने की बात भी सामने आई है. 

300 लोगों के खिलाफ केस दर्ज 
घटना के बाद फिलहाल पुलिस ने 15 लोगों को नामजद करते हुए 300 लोगों के खिलाफ बलवा करने का मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश की जाएगी. पुलिस की इस कार्रवाई से इलाके में माहौल तनावपूर्ण बना हुआ है.

WATCH: ग्रेटर नोए़डा यूनिवर्सिटी में छात्रा की हत्या के आरोपी का वीडियो आया सामने, हत्या और आत्महत्या की बताई वजह

Trending news