बहराइच: पेट्रोल कम डालने की शिकायत से नाराज दुकानदार ने बाइक में लगा दी आग
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1356114

बहराइच: पेट्रोल कम डालने की शिकायत से नाराज दुकानदार ने बाइक में लगा दी आग

मामूली कहासूनी में कई बार लोग एक-दूसरे के खून के प्यासे हो जाते हैं. बहराइच में ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहां एक युवक ने बाइक में पेट्रोल कम डालने की शिकायत की. इस पर दुकानदार ने युवक की गाड़ी में ही आग लगा दी.

बहराइच: पेट्रोल कम डालने की शिकायत से नाराज दुकानदार ने बाइक में लगा दी आग

राजीव शर्मा/ बहराइच: उत्तरप्रदेश के बहराइच जिले में एक बड़ा चौकाने वाला मामला सामने आया है. यहां बाइक में पेट्रोल भरवाने के दौरान जब युवक ने पेट्रोल कम डालने की शिकायत की तो गुस्से में दुकानदार ने माचिस से युवक की बाइक में आग लगा दी. बस फिर क्या था जैसे ही बाइक की टंकी में आग भड़की तो आग की लपटों में युवक बुरी तरह झुलस गया. बुरी तरह जख्मी युवक का बहराइच के जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. युवक की हालत नाजुक बनी हुई है.

शिकायत से दुकानदार हुआ नाराज
पीड़ित युवक ने बताया कि वह थाना रिसिया क्षेत्र के बहबुलिया इलाके का रहने वाला है. अचानक उसकी बाइक का पेट्रोल खतम हो गया. वह अपनी गाड़ी में पेट्रोल भरवाने के लिए बहबुलिया चौराहे पर दुकानदार रमजान की दुकान पर गया. यहां उसने अपनी बाइक में पेट्रोल भरवाया.उसी दौरान कमलेश को तेल कम होने की आशंका हुई. उसने दुकानदार से तेल कम डालने की शिकायत की. इस बात को लेकर दोनों के बीच विवाद होने लगा. अचानक दुकानदार  ने माचिस जलाकर बाइक में आग लगा दी. 

यह भी पढ़ें: अलीगढ़ :सोते समय बीवी ने पति का गला हंसिये से रेत दिया, यूं पकड़ी गई हत्यारिन

लोगों की भीड़ जुट गई
आग लगने से मौके पर अफरा तफरी का माहौल हो गया. किसी तरह आग पर काबू पाया गया. वहीं इस मामले में थानाध्यक्ष इंद्रजीत यादव ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है. वहीं अस्पताल में भर्ती पीड़ित कमलेश का कहना है कि बाइक में पेट्रोल कम डालने की शिकायत करने पर आरोपी रमजान ने माचिस जलाकर बाइक में आग लगा दी है. इससे आग की लपटों में वह बुरी तरह झुलस गया है. पीड़ित ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है.

Trending news