250 रुपये फीस के लिए छात्र को इस कदर पिटा की हुई मौत, टीचर पर लगा आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1308515

250 रुपये फीस के लिए छात्र को इस कदर पिटा की हुई मौत, टीचर पर लगा आरोप

उत्तरप्रदेश के श्रावस्ती जनपद में प्राइवेट स्कूल के एक शिक्षक द्वारा एक छात्र के साथ बेरहमी का मामला सामने आया है. आरोप है कि टीचर ने सिर्फ फीस के लिए 13 साल के छात्र को इस कदर मारा कि कुछ दिन बाद उसकी मौत हो गई.

250 रुपये फीस के लिए छात्र को इस कदर पिटा की हुई मौत, टीचर पर लगा आरोप

संतोष कुमार/श्रावस्ती: शिक्षक पर बच्चों का भविष्य संवारने की जिम्मेदारी होती है. लेकिन श्रावस्ती में एक शिक्षक ने गुरू शब्द को कलंकित कर दिया है. आरोप है कि यहां 13 साल के एक बच्चे को टीचर ने इस कदर पिटा की उसकी जान चली गई. टीचर ने ये बेरहमी महज 250 रुपये की फीस के लिए की है. बताया जा रहा है कि छात्र श्रावस्ती जिले सिरसिया स्थित पं. ब्रह्मदत्त उच्चतर माध्यमिक चैलाही में पढ़ता था. आरोप है कि छात्र बृजेश के घर वालो ने स्कूल की फीस देने में दो दिन देर कर दी थी. इसी बात से गुस्साए टीचर ने क्लास में आते ही छात्र की बेहरहमी से पिटाई शुरू कर दी. जबकि छात्र कहता रहा के मेरे भैया ने फीस जमा कर दी है.

 fallback

छात्र जब स्कूल से वापस अपने घर गया तो उसकी हालत इस कदर बिगड़ गई कि उसके घर वालो ने पास के एक डॉक्टर को दिखाया लेकिन कई दिन के इलाज के बाद भी जब छात्र को आराम नही मिला तो उसे बहराइच के मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया. यहां छात्र बृजेश ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. इस बात की खबर जैसे ही छात्र के परिजनों को लगी. नाराज परिवार वाले सड़क पर आ गए और सड़क जाम कर दी. इस दौरान गुस्साए गांव वालों ने काफी देर तक हंगामा किया. मृतक के चाचा की तहरीर पर श्रावस्ती जिले के थाना सिरसिया में मुकदमा दर्ज कर कराया है. 

fallback

इस मामले में श्रावस्ती के एसपी अरविंद कुमार मौर्या ने बताया के टीचर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर कार्रवाई कर रही है. छात्र की मौत के बाद उसकी बॉडी को बहराइच पुलिस ने पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक के घर वालों का रो-रो कर बुरा हाल है. मृतक के परिजनों ने आरोपी टीचर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से इंसाफ की गुहार लगाई है. 

 

Trending news