Shrikant Tyagi News: श्रीकांत त्यागी को पुलिस ने हिरासत में लिया, महिला से अभद्रता करने का है आरोप
Advertisement

Shrikant Tyagi News: श्रीकांत त्यागी को पुलिस ने हिरासत में लिया, महिला से अभद्रता करने का है आरोप

Shrikant Tyagi Viral Video: नोएडा के सेक्टर 93 बी ग्रैंड ओमैक्स सोसाइटी में महिला से अभद्रता करने के मामले में जांच तेज कर दी है. आरोपी श्रीकांत त्यागी के ठिकानों पर लगातार दबिश दे रही है. इस दौरान त्यागी के घर से तीन गाड़ियां भी जब्त की है. वहीं, पुलिस ने श्रीकांत त्यागी को हिरासत में ले लिया है. 

Shrikant Tyagi News: श्रीकांत त्यागी को पुलिस ने हिरासत में लिया, महिला से अभद्रता करने का है आरोप

गौतमबुद्ध नगर: यूपी के नोएडा में महिला को गाली देने वाला गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tyagi) पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर लिया है. उसके ठिकानों पर लगातार दबिश दे रही है. घटना का कथित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वीडियो वायरल होने के बाद से ही आरोपी नेता श्रीकांत त्यागी फरार है. बता दें कि राष्ट्रीय महिला आयोग ने इस मामले में यूपी के पुलिस महानिदेशक को पत्र लिखकर आरोपी की गिरफ्तारी की मांग भी की थी. 

क्या है पूरा मामला? 
नेता श्रीकांत त्यागी का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है, जिसमें कथित रूप से दिख रहा है कि श्रीकांत त्यागी एक महिला के साथ बहस करते हुए नजर आ रहा है. इस दौरान वह महिला के साथ अभद्र भाषा का भी इस्तेमाल कर रहा है. आरोप है कि नोएडा के सेक्टर 93-बी में ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में रहने वाला त्यागी यहां अवैध कब्जा कर निर्माण की कोशिश कर रहा था. उसने सोसाइटी के ग्रीन बेल्ट में 20 से ज्यादा पेड़ लगाए, जिससे यह एक निजी संपत्ति की तरह लग रहा था. सोसाइटी में रहने वाली एक महिला ने जब इस पर विरोध जताया तो त्यागी ने उनके साथ बदतमीजी की. 

Railway News: पटना से दिल्ली का सफर महज 4 से 5 घंटे में होगा पूरा, 180Kmph स्पीड से दौड़ेगी यह ट्रेन 

पुलिस श्रीकांत त्यागी के ठिकानों पर दे रही दबिश 
वहीं, इस मामले को लेकर नोएडा की पुलिस एक्शन मोड में आ गई है. आरोपी नेता के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है. नोएडा पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी तेज कर दी है. पुलिस ने आरोपी श्रीकांत त्यागी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है. श्रीकांत त्यागी के घर पर पुलिस ने दबिश के दौरान 3 गाड़िया भी जब्त की है. इस दौरान चार लोगों को हिरासत में लिया है. 

बता दें कि त्यागी ने सोशल मीडिया पर खुद को भारतीय जनता पार्टी के किसान मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी का सदस्य बताया है. इसको लेकर भारतीय जनता पार्टी का बयान सामने आया है. पार्टी ने बताया कि श्रीकांत त्यागी भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा का राष्ट्रीय कार्यसमिति का सदस्य नहीं है. किसान मोर्चा की कोई युवा समिति भी नहीं है.

WATCH: पवन सिंह और काजल राघवानी के Chhalakata Hamro Jawaniya गाने का ऐसा खुमार, देसी भाभी ने छत पर लगाया आग!

 

Trending news