Kanpur: गंगा नहाने गए छह लोग डूबे, सीएम योगी के निर्देश में तेज हुआ रेस्क्यू ऑपरेशन
Advertisement

Kanpur: गंगा नहाने गए छह लोग डूबे, सीएम योगी के निर्देश में तेज हुआ रेस्क्यू ऑपरेशन

कानपुर में गंगा नदी में डूबने से 6 की मौत हो गई. जबकि कुछ लोगों के लापता होने की आशंका जताई जा रही है. इस मामले में सीएम के निर्देश पर राहत कार्यों में तेजी लाई गई है.

Kanpur: गंगा नहाने गए छह लोग डूबे, सीएम योगी के निर्देश में तेज हुआ रेस्क्यू ऑपरेशन

श्याम तिवारी/कानपुर: कानपुर के आसींद गांव की कोठी घाट पर नहाने के दौरान हुए छह लोगों की डूबने से मौत हो गई. डूबने वालों में चार युवतियां और दो बच्चे शामिल हैं. एक युवक को गोताखोरों ने निकाल लिया और आनन-फानन उसे बिल्हौर सीएचसी ले जाया गया.  इस मामले में सीएम योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान लिया है. सीएम ने जिला प्रशासन को राहत और बचाव कार्य करने के दिए निर्देश दिया है. 

सीएम ने दिया निर्देश
मुख्यमंत्री के निर्देश पर शेष लोगों की तलाश में रेस्क्यू ऑपरेशन तेज कर दिया गिया है. रेस्क्यू ऑपरेशन में ग्रामीणों के साथ गोताखोरों की टीम जुटी हैं. बताया जा रहा है कि पांच लोग अभी भी लापता हैं. एहतियात के तौर पर स्वास्थ्य विभाग की टीम भी मौजूद है और 5 एंबुलेंस को भी बुला लिया गया है. घटना को लेकर घाट पर कोहराम मच गया. बिल्हौर पुलिस समेत आस-पास के थाना क्षेत्रों की पुलिस मदद के लिए पहुंच गई है. 

वीडियो भी देखें: Kanpur: गंगा नहाते में 6 लोग डूबे, बिल्हौर के आकिन गांव की घटना

यह भी पढ़ें: इलाहाबाद यूनिवर्सिटी में आंदोलन का एक महीना पूरा, आंदोलित छात्रों ने पीएम को लिखा खून भरा खत
नदी के तेज बहाव में डूबे
चश्मदीदों के मुताबिक मंगलवार सुबह नहाते वक्त बच्चे और युवती गहरे पानी में डूबने लगे. यह देख पास खड़े युवकों ने उन्हें बचाने के लिए नदी में छलांग लगा दी. नदी के तट के किनारे खड़े लोगों कुछ समझ में आता इतने में सभी गंगा के तेज प्रवाह में डूब गए. 

Trending news