सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का बयान: CM योगी जिस मंदिर में पूजा करते हैं, वह मैंने बनवाया है
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1018725

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का बयान: CM योगी जिस मंदिर में पूजा करते हैं, वह मैंने बनवाया है

सपा अध्यक्ष ने कहा, जनता में आक्रोश है. जनता भारतीय जनता पार्टी को हटाना चाहती है. सफाया करना चाहती है.

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव. (File Photo)

हरदोई: सरदार वल्लभ भाई पटेल के 146 वें जन्म दिवस के अवसर पर हरदोई जिले के माधौगंज कस्बे के एक स्कूल में समाजवादी विजय रथ यात्रा लेकर पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री व सपा मुखिया अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि प्रदेश में किसान परेशान हैं और कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त है. फैजाबाद में एक बेटी ने आत्महत्या कर ली और उसमें पुलिस अधिकारियों का नाम आ रहा है. ऐसे कैसे न्याय मिलेगा. गोरखपुर में एक व्यापारी की हत्या कर दी गई.

मुख्यमंत्री योगी मेरे बनवाए मंदिर में पूजा करते हैं
अखिलेश यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री जी को खुद ही नहीं पता है कि जिस आवास (लखनऊ का 5 कालीदास मार्ग स्थित सरकारी आवास) में वह रहते हैं, उसमें मंदिर मैंने बनवाया था. वह रोज उसी मंदिर में पूजा करते हैं. बीजेपी को खुद ही नहीं पता है कितने मंदिर हैं. अखिलेश यादव ने कहा, आज पूरा देश सरदार पटेल जी को याद कर रहा है जयंती मना रहा है. वल्लभ भाई पटेल जी का देश को मजबूत बनाने में, देश को एक रखने में और देश को खुशहाल बनाने में बहुत बड़ा योगदान है.
 
भाजपा के शासन में किसान सबसे ज्यादा दुखी हैं 
अखिलेश यादव ने कहा, उनके नाम के आगे सरदार इसीलिए है कि उन्होंने किसानों को हक दिलवाया. किसानों को सम्मान दिलवाया. इसी वजह से किसानों ने और गुजरात के लोगों ने उनका नाम सरदार पटेल कर दिया. सरदार पटेल ने जो सपने देखे थे, क्या सच्चाई में हम उन सपनों को पूरा कर पा रहे हैं. भारतीय जनता पार्टी जो दावा करती है कि सरदार पटेल के रास्ते पर चल रहे हैं, लेकिन आज सबसे ज्यादा किसान दुखी हैं. किसानों की आय दोगुनी नहीं हुई. महंगाई बढ़ गई, बेरोजगारी बढ़ी है. 

भाजपा व कांग्रेस एक हैं, दोनों में कोई अंतर नहीं
सपा अध्यक्ष ने कहा, जनता में आक्रोश है. जनता भारतीय जनता पार्टी को हटाना चाहती है. सफाया करना चाहती है. कांग्रेस पार्टी पर जुबानी हमला करते हुए अखिलेश यादव ने कहा, मुझे पर और नेता जी पर ईडी और सीबीआई की जांच चल रही है, कांग्रेस की देन है. हमारे ऊपर जांच बैठाई. कितने साल से जांच चल रही है. सीबीआई और ईडी को पीछे लगाने की आदत कांग्रेस की रही है. उसी कांग्रेस के रास्ते पर भारतीय जनता पार्टी चल रही है. कांग्रेस और बीजेपी में कोई फर्क नहीं है. जो कांग्रेस है, वही बीजेपी है. जो बीजेपी है, वही कांग्रेस है.

WATCH LIVE TV

Trending news