Stone Pelting: पत्थरबाजी का निशाना बन रही ट्रेनें, राजधानी पर पथराव करने वाले 4 पत्थरबाज गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1521595

Stone Pelting: पत्थरबाजी का निशाना बन रही ट्रेनें, राजधानी पर पथराव करने वाले 4 पत्थरबाज गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के मीरजापुर में ट्रेन पर पथराव करने का मामला सामने आया है. जहां दो राजधानी ट्रेनों पर पथराव करने वाले पांच में से चार युवकों ने सोमवार को आरपीएफ ने गिरफ्तार कर लिया. जानकारी के मुताबिक इन सभी की पहचान सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हुई है.

Stone Pelting: पत्थरबाजी का निशाना बन रही ट्रेनें, राजधानी पर पथराव करने वाले 4 पत्थरबाज गिरफ्तार

मीरजापुर/राजेश मिश्र: उत्तर प्रदेश के मीरजापुर में ट्रेन पर पथराव करने का मामला सामने आया है. जहां दो राजधानी ट्रेनों पर पथराव करने वाले पांच में से चार युवकों ने सोमवार को आरपीएफ ने गिरफ्तार कर लिया. जानकारी के मुताबिक इन सभी की पहचान सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हुई है. जानकारी के मुताबिक रविवार को माल गाड़ी के सामने सेल्फी लिया. इतना ही नहीं सवारी गाड़ी आने पर पथराव कर दिया था. दरअसल, मामले के सभी आरोपी देहात कोतवाली क्षेत्र के भरुहना मोहल्ले के निवासी है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

हावड़ा राजधानी एक्सप्रेस पर हुआ पथराव
जानकारी के मुताबिक रविवार को हावड़ा राजधानी एक्सप्रेस 12302 तथा सियालदह एक्सप्रेस 12314 अपने गंतव्य की तरफ जा रही थी. मिर्जापुर के आउटर पूर्व की तरफ पांच युवकों ने ट्रेन पर पथराव कर दिया. हावड़ा राजधानी एक्सप्रेस के 9 कोच के 12 और सियालदाह राजधानी एक्सप्रेस के 2 कोच के 2 दो शीशे टूट गए. वहीं, मामले की शिकायत मिलने पर आरपीएफ ने मामला दर्ज किया था. मामला दर्ज कर उन्होंने पथराव करने वालों की तलाश शुरू कर दी थी.

आपको बता दें कि मामले की जांच का दायित्व नैनी जंक्शन के एसआई अविनाश शंकर को सौंपी गई थी. जांच के दौरान मिले सीसीटीवी फुटेज में पांच युवकों को पथराव करते हुए देखा गया. इसके बाद सिविल पुलिस के सहयोग से चारो युवक गणेश चौहान, आकाश चौहान, अभय चौहान एवं शिवा गोड़ को पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया, जबकि संतोष गौड़ मौके से फरार हो गया.

उत्तर मध्य रेलवे प्रयागराज के सहायक सुरक्षा आयुक्त ने दी जानकारी
आपको बता दें कि इन युवकों ने रविवार को रेलवे पटरी के किनारे खेलते हुए मालगाड़ी के सामने सेल्फी ली. पास में ही घर होने के नाते करीब एक घंटा रेलवे की पटरी पर घूमते रहे. इसके बाद जब सवारी गाड़ी आई, तो उस पर पथराव कर दिया. चार आरोपियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज जा रहा है, जबकि पांचवां आरोपी संतोष गौड़ की तलाश की जा रही हैं. दरअसल, खेल-खेल में ट्रेन पर पथराव युवको को भारी पड़ गया. मनोरंजन में ही अपराध कर डाला. लिहाजा उन्हें गिरफ्तार कर अब कानूनी कार्रवाई की जा रही है. इस मामले में उत्तर मध्य रेलवे प्रयागराज के सहायक सुरक्षा आयुक्त टी के अग्निहोत्री ने जानकारी दी.

Trending news