कानपुर: छात्रा ने दोस्ती नहीं की तो मनचले ने दी तेजाब फेंकने की धमकी, कहा-बिगाड़ दूंगा चेहरा
Advertisement

कानपुर: छात्रा ने दोस्ती नहीं की तो मनचले ने दी तेजाब फेंकने की धमकी, कहा-बिगाड़ दूंगा चेहरा

वहीं मनचले की इस धमकी से खौफ के साये में छात्रा ने परिजनों को पूरी आप बीती बताई. छात्रा की मां अपनी लड़की को कल्यानपुर थाने ले गई... और महिला डेस्क पर जाकर पूरी घटना बताई...फिर पुलिस ने .................

कानपुर: छात्रा ने दोस्ती नहीं की तो मनचले ने दी तेजाब फेंकने की धमकी, कहा-बिगाड़ दूंगा चेहरा

कानपुर: सरकार ने भले ही बेटी पढ़ाओ- बेटी बचाओ और महिला सुरक्षा का नारा भले ही दिया हो लेकिन सरकार की इस मंशा के बावजूद बेटिया घर से लेकर बाहर तक अभी भी सुरक्षित नहीं है. ऐसा ही एक मामला यूपी के कानपुर से सामने आया है जहां पर एक छात्रा पर तेजाब डालने की धमकी दी गई है.

यहां का है पूरा मामला 
ये पूरा मामला कानपुर के कल्यानपुर कला का है, जहां पर एक तरफा प्रेम में पागल एक मनचले युवक ने 12 वीं की छात्रा को धमकी दी है. बताया जा रहा है कि ये शोहदा कई दिनों से लड़की के पीछे पड़ा था. शुक्रवार को छात्रा जब कोचिंग से घर वापस आ रही थी तभी युवक ने अपने साथियों के साथ उसे रोका और छेड़छाड़ करने लगा. दोस्ती न करने पर तेजाब फेंक कर चेहरा बिगाड़ने की धमकी दी.

छात्रा ने परिजनों को सुनाई आपबीती
वहीं मनचले की इस धमकी से खौफ के साये में छात्रा ने परिजनों को पूरी आप बीती बताई. छात्रा की मां अपनी लड़की को कल्यानपुर थाने ले गई. महिला और छात्रा ने महिला डेस्क पर जाकर पूरी घटना बताई और लड़कों के खिलाफ तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई. आरोपी मनचले पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा
वहीं एडिशनल डीसीपी वेस्ट बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि आज कल्यानपुर थाने में एक आवेदिका आई थी, जिसकी बेटी के साथ कुछ युवकों ने छेड़छाड़ और धमकी देने की तहरीर प्राप्त हुई है. इस प्रकरण मे पुलिस ने तुरंत मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है. वहीं जल्द एक आरोपी की गिरफ्तारी पुलिस कर सकती है. मामले में आगे की कार्यवाही की जायेगी.

यूपी-उत्तराखंड में नई सरकार के गठन की कवायद के बीच आज दिनभर इन खबरों पर बनी रहेगी नजर, जिनका होगा आप पर असर

WATCH LIVE TV

Trending news