Love Jihad: दिल्ली में हुए साक्षी के 22 वार चाकुओं से गोद कर हत्या पर सूफी इस्लामिक बोर्ड के राष्ट्रीय प्रवक्ता कशिश वारसी ने कड़ा रुख अपनाया है. उन्होंने सरकार से मांग करते हुए कहा है कि जो भी लोग लवजिहाद करके खूनी खेल खेल रहे है ऐसे लोगो को फांसी की सजा देनी चाहिए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पहचान छिपाकर कर रहे धोखा 
कशिश वारसी ने कहा कि अगर कोई शख्स रुद्राक्ष डाल कर कलावा डाल कर अपना परिचय छुपाकर किसी लड़की को धोका देकर घिनौना खेल खेलता है तो वो मजहब , समाज और देश का भी गद्दार है. हम ऐसे लोगो के खिलाफ हमेशा आवाज उठाते रहेंगे सरकार से भी अपील है ऐसे लोगो के चेहरे बेनकाब का करके कड़ी कानूनी कार्यवाही की जाए.


Jhansi News: झांसी में रेलवे क्रासिंग से जा टकराई तेज रफ़्तार कार, हादसे में दो की दर्दनाक मौत, तीन जूझ रहे जिंदगी से जंग

बहन मानने पर बोले डॉ एस टी हसन
सपा सांसद डॉ एस टी हसन की मुस्लिम नौजवानों से हिंदू लड़कियों को अपने बहने मानने की अपील पर सूफी इस्लामिक बोर्ड के राष्ट्रीय प्रवक्ता कशिश वारसी ने समर्थन करते हुए खुशी जाहिर की है. उन्होंने कहा कि अगर सियासत के गलियारों से ऐसी आवाज उठ रही है तो ये अच्छा पैगाम है , सपा के नेता और एमपी इस तरह की अच्छी बात कर रहे है तो वो देश के अंदर अच्छा संदेश दे रहे है. 


कशिश वारसी ने की अपील 
कशिश वारसी ने सभी मजहब के लोगो से अपील की है की कोमी एकजेदी प्यार सदभाव का माहौल बनाए रखें. कोई काम ऐसा न करे जिससे देश की शांति को नुकसान हो. तो वहीं कशिश वारसी ने पश्चिमी मीडिया का नाम लेकर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है की पश्चिमी मीडिया हमारे देश को और सरकार को बदनाम करने का काम कर रही है हम उसके खिलाफ है. 


WATCH: कर्ज मुक्ति को लेकर Essel Group का क्या है प्लान? देखिए डॉ. सुभाष चंद्रा का Exclusive Interview