Sultanpur News: मुंबई साथ जाने की जिद पर अड़ी थी पत्नी, नहीं ले गया तो उठाया ऐसा खौफनाक कदम कि बीच रास्ते से लौटा पति
Advertisement

Sultanpur News: मुंबई साथ जाने की जिद पर अड़ी थी पत्नी, नहीं ले गया तो उठाया ऐसा खौफनाक कदम कि बीच रास्ते से लौटा पति

Sultanpur Crime News: सुलतानपुर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां पति-पत्नी के बीच हुए विवाद में मासूम की जान चली गई. दरअसल, पति के साथ मुंबई जाने की जिद पर अड़ी पत्नी के बीच विवाद इस कदर बढ़ गया कि गुस्साई युवती ने अपने एक वर्षीय बेटे शिवम का मुंह दबाकर कर मौत के घाट उतार दिया. सुबह जब लोगों को इस घटना के बारे में पता चला तो सभी की रूह कांप गई. 

सांकेतिक फोटो.

आशीष श्रीवास्तव/सुलतानपुर: सुल्तानपुर में कलयुगी मां वो चेहरा सामने आया है, जिसे सुनकर आप की रूह कांप जाएगी. मात्र पति द्वारा साथ में परदेश न ले जाने से इस कलयुगी मां ने एक एक वर्षीय बेटे ही हत्या कर दी. वहीं जब पिता को इस बात की जानकारी लगी तो आधे रास्ते से ही घर लौट आया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी मां को हिरासत में ले लिया है और मामले की पड़ताल में जुट गई है.

जानिए क्या है पूरा मामला
मामला चांदा कोतवाली क्षेत्र के फर्मापुर गांव का है. जहां इसी गांव का रहने वाला रोहित अपनी पत्नी खुशबू और एक वर्षिय बेटे शिवम के साथ मुम्बई में रहकर अपना जीवन यापन करता था, अभी कुछ दिनों पहले ही वो गांव फ़रमापुर लौटा हुआ था. करीब 20 दिन के बाद रविवार को रोहित दोबारा मुम्बई जाने वाला था. लेकिन आर्थिक स्थिति और रहने का ठिकाना न होने चलते वो पत्नी को अभी तत्काल नही ले जाना चाहता था। लेकिन खुश्बू साथ जाने की जिद पर अड़ी थी। इसी बात को लेकर दोनों में विवाद भी हो गया था.

यूपी में यहां मौजूद है 72 फीट ऊंचा शिवलिंग,12 ज्योतिर्लिंगों के एकसाथ होते हैं दर्शन

 

बेटे को उतारा मौत के घाट
रविवार की सुबह रोहित प्रयागराज के लिये निकल गया जहां उसकी मुम्बई की ट्रेन थी. वहीं पति के निकलते ही पत्नी खुश्बू ने अपना वो चेहरा दिखाया जिसकी लोग सपने में भी कल्पना नही कर सकते हैं. अपने एक वर्षीय बेटे शिवम का मुंह दबाकर कर खुशबू ने उसे मौत के घाट उतार दिया. वहीं घर के अन्य सदस्यों ने जब काफी देर तक शिवम को नही देखा तो उन्हें चिंता हुई, लेकिन खुशबू कुछ बताने को तैयार नही थी.

Sawan Somwar 2022: बाराबंकी के लोधेश्वर महादेवा मंदिर में जलाभिषेक के लिये उमड़ा शिवभक्तों का हुजूम, पूरी होती हैं सारी मनोकामनाएं

 

हिरासत में लेकर पुलिस ने शुरू की पूछताछ 
आनन-फानन परिजनों ने खुश्बू के भाई को घर बुलवाया. खुशबू के भाई ने जब बेटे के बारे में कड़ाई से पूंछा तो उसने बेटे के हत्या कर देने के बाद कही. इतना सुनते ही सबकी रूह कांप गई. आनन-फानन रोहित को सूचना देने के साथ साथ पुलिस बुलाई गई. लंभुआ क्षेत्राधिकारी सतीश चंद्र शुक्ला ने बताया कि घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है और आरोपी पत्नी खुश्बू को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ कर रही है.

Sawan 2022 First Monday: दिन में तीन बार रंग बदलने वाले महादेव का कर लिया दर्शन तो पूरी होगी हर कामना!

 

 

 

Trending news