Agra News: ताजमहल के सामने पर 34 देशों की सुंदरियों की कैटवॉक, दरकिनार हुए नियम कानून
Advertisement

Agra News: ताजमहल के सामने पर 34 देशों की सुंदरियों की कैटवॉक, दरकिनार हुए नियम कानून

UP News: ताज की सुंदरता के सामने विश्व सुंदरियों की सुंदरता के प्रदर्शन को लेकर ताजमहल सुर्खियों में है...

Agra News: ताजमहल के सामने पर 34 देशों की सुंदरियों की कैटवॉक, दरकिनार हुए नियम कानून

मनीष गुप्ता/आगरा: दुनिया के सात अजूबों में शामिल ताजमहल को कौन नहीं जानता. संगमरमरी ताज एक बार फिर चर्चाओं में है. दरअसल, बुधवार को ताजमहल का दीदार करने आए पर्यटकों के सामने विचित्र स्थिति पैदा हो गई. अचानक उनके सामने काफी संख्या में सुंदरियां सामने आ गई. बता दें कि 34 देशों की सुंदरियां ताज के दीदार के लिए पहुची थीं. उन्होंने खूब फोटो शूट किया और जमकर वीडियो रील्स भी बनाई. इस दौरान नियम कानून को ताक पर रख दिया गया.

दिल्ली में आयोजित प्रतियोगिता का ये है आगरा कनेक्शन
दरअसल, दिल्ली में मिस सुपर मॉडल वर्ड वाइड 2022 कांटेस्ट का आयोजित किया गया है. इस प्रतियोगिता में भारत समेत 35 देशों की मॉडल्स भाग ले रहीं हैं. बुधवार को दिल्ली में प्रतियोगिता का पहला राउंड खत्म हो गया. इसके बाद दूसरे राउंड में ताजमहल में फोटो शूट होना था. जिसके फोटोशूट के लिए इंडियन कंटस्टेंट सोनिया मंसूर की अगवानी में इवेंट टीम के साथ 34 देशों की विश्व सुंदरियां ताजमहल फोटोशूट के लिए पहुंची थीं.

ताजमहल की खूबसूरती की सुंदरियां हुई कायल
आपको बता दें कि ताजमहल की खूबसूरती को निहारने आए पर्यटक अचानक से एक साथ विश्व सुंदरियों को देखकर अचंभित नजर आए. यही वजह थी कि कई पर्यटक सुन्दरियों के साथ फोटो खिंचवाते भी नजर आए. इस दौरान ताज के नियम कानून टूटे. बता दें कि ताजमहल में प्रवेश को लेकर काफी सख्त नियम हैं. सुंदरियों के फोटोशूट, सेल्फी और रील बनाने के दौरान कई नियम टूटे. 

बैन किए गए स्थान पर बना वीडियो 
आपको बता दें कि जब ताजमहल में चमेली फर्श से आगे मॉडल्स फोटो शूट करा रहीं थीं, तब उनके गले में इवेंट कंपनी का आईकार्ड और अपने देशों के नाम की पट्टियां लटकी हुई थीं. इतना ही नहीं ताजमहल के रेड प्लेटफार्म से नीचे जाकर किसी भी तरह का फोटो शूट करना या कराना बैन है. बावजूद इसके मॉडल्स द्वारा वीडियो शूट किए गए.  मॉडल्स ने भी पर्सनल वीडियो शूट किया और रिल्स बनाई. इस दौरान सीआईएसएफ और पुरातत्व विभाग के कर्मचारी भी मूकदर्शक बने देखते रहे.

34 देशों की सुंदरियों ने निहारा ताज
आपको बता दें कि पर्यटन की दृष्टि से यह काफी अहम है. वहीं, ताजमहल के सामने सुंदरियों की खूबसूरती कुछ भी नहीं थी. शायद यही वजह थी कि सभी सुंदरियां ताज की खूबसूरती की तारीफ किए बिना नहीं रह सकीं. बता दें कि ताजमहल का दीदार करने सुंदरियां रूस, नीदरलैंड, बेलारूस, भूटान, फ्रांस, इंडोनेशिया, कजाकिस्तान, म्यांमार, फिलीपींस, श्रीलंका, थाईलैंड, बांग्लादेश आदि देशों से पहुंची थीं.

WATCH LIVE TV

Trending news