Raebareli: औलाद पैदा न होने पर शौहर ने फोन पर बेगम को कहा- तलाक, तलाक, तलाक
Advertisement

Raebareli: औलाद पैदा न होने पर शौहर ने फोन पर बेगम को कहा- तलाक, तलाक, तलाक

क्या हो जब संतान पैदा होने पर नाराजगी हद से गुजर जाए और पति अपनी पत्नी को तलाक दे दे. ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के रायबरेली (Raebareli) में सामने आया है, जहां मुस्लिम महिला के शौहर ने औलाद पैदा न होने पर बेगम को तीन तलाक (Triple Talaq) दे दिया.

Raebareli: औलाद पैदा न होने पर शौहर ने फोन पर बेगम को कहा- तलाक, तलाक, तलाक

सैयद हुसैन अख्तर/रायबरेली: क्या हो जब संतान पैदा होने पर नाराजगी हद से गुजर जाए और पति अपनी पत्नी को तलाक दे दे. ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के रायबरेली (Raebareli) में सामने आया है, जहां मुस्लिम महिला के शौहर ने औलाद पैदा न होने पर बेगम को तीन तलाक (Triple Talaq) दे दिया. आइए बताते हैं पूरा मामला.

फोन पर पति ने दिया तीन तलाक
आपको बता दें कि रायबरेली में मुस्लिम विवाहिता को तीन तलाक दिए जाने का मामला सामने आया है. महिला को बेटी होने पर पति ने फोन पर ही तीन तलाक दे दिया है. मामला सलोन थाना इलाके के मीरजहांपुर का है. यहां के पूर्व प्रधान सऊद अहमद के छोटे भाई मसूद की शादी ग्यारह साल पहले गुजरात में परिजनों के साथ रह रही यास्मीन के साथ हुई थी. यास्मीन ब्याह कर मीरजहांपुर आ गई.

एक दिन पहले यास्मीन का वीडियो हुआ था वायरल 
आपको बता दें कि एक दिन पहले यास्मीन का वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उसने पति समेत अन्य ससुरालियों पर मारपीट और पैसा मांगे जाने का आरोप लगाया. उसने बताया कि उसे संतान न होने पर पति ने तीन तलाक भी दे दिया. महिला ने आरोप लगाया कि सलोन पुलिस उसकी मदद नहीं कर रही है.

मामले में सलोन पुलिस ने दी जानकारी 
वहीं, इस मामले में सलोन पुलिस ने जानकारी दी. जानाकारी के मुताबिक यास्मीन पति समेत अन्य परिजनों पर अहमदाबाद जिले के गोमतीपुर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है. फिलहाल, गुजरात पुलिस मसूद की तलाश में जुटी हुई है. उनका पूरा सहयोग किया जा रहा है.

Trending news