बदायूं : सोरों मेला देखकर लौट रहे ट्रैक्टर-ट्रॉली को ट्रक ने मारी टक्‍कर, 30 यात्री घायल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1473596

बदायूं : सोरों मेला देखकर लौट रहे ट्रैक्टर-ट्रॉली को ट्रक ने मारी टक्‍कर, 30 यात्री घायल

हादसा उस समय हुआ जब लोग ट्रैक्टर-ट्रॉली को सड़क किनारे खड़ा कर गंगा में प्रसाद चढ़ा रहे थे, तभी पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने टक्‍कर मार दी. 

बदायूं : सोरों मेला देखकर लौट रहे ट्रैक्टर-ट्रॉली को ट्रक ने मारी टक्‍कर, 30 यात्री घायल

अमित अग्रवाल/बदायूं : कासगंज के सोरों मेला देखकर लौट रहे एक ट्रैक्टर ट्रॉली को एक ट्रक ने जोरदार टक्‍कर मार दी. इससे ट्रैक्टर ट्रॉली में बैठे करीब 30 लोग घायल हो गए. सभी घायलों का राजकीय मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है. हादसा उस समय हुआ जब लोग ट्रैक्टर-ट्रॉली को सड़क किनारे खड़ा कर गंगा में प्रसाद चढ़ा रहे थे, तभी पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने टक्‍कर मार दी. 

मेल देखकर लौट रहे यात्री 
मामला उझानी थाना क्षेत्र के कछला पुल का है, जहां सोरों मेला देख कर लौट रहे लगभग 3 दर्जन तीर्थ यात्रियों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली को तेज गति से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी. हादसे में लगभग 30 यात्री घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है. हादसे के शिकार यात्री उझानी कोतवाली क्षेत्र के ही गांव पारा के रहने वाले बताए जाते हैं. 

 

WATCH: तो क्या 2023 में खत्म हो जाएगी दुनिया, आने वाले साल के लिए नास्त्रेदमस की पांच भविष्यवाणियां

कानपुर हादसे के बाद लगी थी रोक 
बीते महीने कानपुर में हुए एक हादसे के बाद यूपी सरकार ने ट्रैक्टर-ट्रॉली पर लोगों के बैठने पर प्रतिबंध लगा दिया था. सरकार के नए नियम के मुताबिक, अब ट्रैक्टर-ट्रॉली से सिर्फ खेती या माल ढुलाई संबंधी कार्य किए जा सकेंगे. बावजूद इसके प्रदेशभर में ट्रैक्टर-ट्रॉली पर लोगों के बैठाने का सिलसिला जारी है. ऐसे में सवाल खड़ा होता है कि यूपी पुलिस ऐसे लोगों पर कार्रवाई क्‍यूं नहीं कर रही.

Trending news