U19 World Cup : महिला विश्वकप जीतने के बाद जश्न में अर्चना देवी का परिवार, गांव में खुशी का माहौल
Advertisement

U19 World Cup : महिला विश्वकप जीतने के बाद जश्न में अर्चना देवी का परिवार, गांव में खुशी का माहौल

अंडर 19 वर्ल्डकप जितने के बाद अर्चाना देवी का गांव जशन के माहौल में  डूबा हुआ हैं. पुरे परिवार में ख़ुशी का माहौल है. डीजे पर गाना बजाकर नांच रहे हैं गांव के लोग.

U19 World Cup  : महिला विश्वकप जीतने के बाद जश्न में अर्चना देवी का परिवार, गांव में खुशी का माहौल

ज्ञानेंद्र प्रताप/उन्नाव: भारत और इंग्लैंड के बीच ICC अंडर-19 विमेंस वर्ल्ड कप के फाइनल में भारतीय टीम ने शानदार जीत हासिल कर देश का नाम रौशन किया है. महिला विश्व कप के फाइनल मे भारतीय महिला टीम ने इंग्लैंड को 7 विकेट से हरा कर चारोखाने चित कर दिया. टीम इंडिया की इस धमाकेदार जीत पर देश भर से बेटियों को बधाई मिल रही है. इसके साथ ही भारत यह टूर्नामेंट जीतने वाला पहला देश बन गया है. भारतीय टीम की खिताबी जीत में टीम की गेंदबाजों ने अहम भूमिका निभाई है. जिससे देश को जीत मिली है. 

अर्चना देवी का गांव मना रहा धूम-धाम से जश्न
उन्नाव के बांगरमऊ रतईपुरवा गांव की रहने वाली ऑलराउंडर गेंदबाज अर्चना देवी का पूरा गांव जश्न मना रहा है. फाइनल मैच के दौरान अर्चना द्वारा इंग्लॅण्ड के दो विकेट झटकने के बाद  मिली टीम इंडिया की जीत पर मानो अर्चना के गांव में दिवाली का माहौल हो गया हो. पूरा गांव डीजे पर गाने बजाकर नाचते गाते  और जश्न मनाते नजर आया. 

देश में लहराया गांव का परचम 
जीत के बाद अर्चना के परिवार व गांव वालो ने Zee News से बात करते हुए बताया कि हमारी बेटी ने देश-विदेश में गांव के नाम का परचम लहरा दिया. यह पुरे गांववासियों के लिए हर्ष और गौरव की बात है. अर्चना देवी के भाई रोहित कुमार ने अपनी बहन की सफलता सफलता के संघर्ष को बयां किया. उन्होंने अर्चना देवी का कैरियर संवारने वाले कोच तथा अन्य लोगों को धन्यवाद दियाउन्होंने अर्चना देवी का कैरियर संवारने वाले कोच तथा अन्य लोगों को धन्यवाद दिया.

Trending news