Umesh Pal Murder Case: प्रयागराज में फिर गरजेगा बाबा का बुलडोजर, गुड्डू मुस्लिम और गुलाम के घर पर होगा एक्शन
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1592914

Umesh Pal Murder Case: प्रयागराज में फिर गरजेगा बाबा का बुलडोजर, गुड्डू मुस्लिम और गुलाम के घर पर होगा एक्शन

UP News: यूपी में में राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल के मर्डर मामले में लगातार एक्शन हो रहा है. आज गुड्डू मुस्लिम और गुलाम के घर पर बुलडोजर का एक्शन हो सकता है.

Prayagraj Police Encounter Case

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश में राजू पाल हत्याकांड (Raju Pal Murder Case) के मुख्य गवाह उमेश पाल के मर्डर ( Umesh Pal Murder Case) मामले में लगातार एक्शन हो रहा है. बीएसपी विधायक राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल (Umesh Pal) की हत्या के बाद योगी सरकार और यूपी पुलिस लगातार एक्शन में है. इसी के तहत प्रयागराज में फिर बाबा का बुलडोजर गरजेगा. बुलडोजर का एक्शन गुड्डू मुस्लिम और गुलाम के घर पर होगा. आइए बताते हैं पूरा मामला.

प्रयागराज में बुलडोजर की करवाई लगाता जारी
आपको बता दें कि प्रयागराज में बुलडोजर की करवाई लगाता जारी है. प्रशासन ने अब गुड्डू मुस्लिम और गुलाम के मकान पर बुलडोज़र चलाने की तैयारी की है.  दरअसल, गुड्डू मुस्लिम और गुलाम उमेश पाल हत्याकांड में फरार शूटर हैं. जानकारी के मुताबिक गुड्डू मुस्लिम का मकान चकिया के कसारी मसारी में है, जबकि गुलाम का घर मेंहदौरी कॉलोनी में है. जानकारों की मानें तो ये एक्शन कभी भी हो सकता है.

आपको बता दें कि प्रयागराज पुलिस प्रशासन की टीम गुड्डू मुस्लिम और गुलाम के अलावा शूटआउट में शामिल तमाम शूटर के मकान के दस्तावेज खंगालने में जुटी हुई है. इस काम में प्रशासन और पीडिए के अधिकारी लगे हुए हैं. आज भी अतीक अहमद गैग से जुड़े अपराधी के घर बाबा का बुलडोजर गरज सकता है.

बता दें कि उमेश पाल हत्याकांड को लेकर अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन का बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि हत्या की ये साजिश योगी सरकार के मौजूदा मंत्री के इशारे पर रची गई है. शाइस्ता ने सीएम योगी को पत्र लिखकर उमेश पाल की हत्या को विरोधियों की साजिश बताया है. पत्र में बताया गया कि बीएसपी से महापौर प्रत्याशी बनाए जाने के चलते उमेश पाल की हत्या की साजिश रची गई है. शाइस्ता चुनाव न लड़ सकें, इसलिए उमेश पाल की हत्या कराई गई है. वहीं, सीएम योगी को भेजे गए पत्र में शाइस्ता ने अतीक और देवर अशरफ की हत्या की आशंका भी जताई है. 

शाइस्ता ने आरोप लगाते हुए कहा कि प्रयागराज के पुलिस कमिश्नर और एडीजी एसटीएफ दोनों अधिकारी मिलकर उनके पति अतीक अहमद, देवर अशरफ और बेटे अली व उमर की हत्या की साजिश रच रहे हैं. 

WATCH: उमेश पाल हत्याकांड: आरोपी जफर अहमद के घर पर बुलडोजर कार्रवाई के दौरान मिले कई हथियार

 

Trending news