उन्नाव में सिटी मजिस्ट्रेट के साथ बेहूदा मजाक, लिफाफे में भेजे ढाई लाख रुपये के चूरन वाले नोट
Advertisement

उन्नाव में सिटी मजिस्ट्रेट के साथ बेहूदा मजाक, लिफाफे में भेजे ढाई लाख रुपये के चूरन वाले नोट

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में सिटी मजिस्ट्रेट को रजिस्टर्ड डाक से किसी ने ढाई लाख रुपये के चूरन वाले नोट भेज दिए. लिफाफे में 2000, 500 और 200 के चूरन वाले नोट थे. सिटी मजिस्ट्रेट ने की शिकायत पर कोतवाली पुलिस एफआईआर दर्ज कर ली है.

उन्नाव में सिटी मजिस्ट्रेट के साथ बेहूदा मजाक, लिफाफे में भेजे ढाई लाख रुपये के चूरन वाले नोट

उन्नाव: उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले से एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है. एक युवक ने रजिस्टर्ड डाक से सिटी मजिस्ट्रेट को ढाई लाख रुपये के चूरन वाले नोट भेज दिए. लिफाफे में 2000, 500 और 200 के चूरन वाले नोट थे. सिटी मजिस्ट्रेट ने बेहूदा मजाक की तहरीर कोतवाली में दी, जिस पर कोतवाली पुलिस एफआईआर दर्ज कर जांच में जुट गई है.

जानकारी के अनुसार, बीते 17 अगस्त को उन्नाव के मजिस्ट्रेट कार्यालय में एक अज्ञात व्यक्ति लिफाफा लेकर पहुंचा. उसने खुद को कोरियर कर्मी बताते हुए लिफाफा एक कर्मचारी को थमाया और उसे अधिकारी को देने को कहकर वापस लौट गया. चूंकि लिफाफे में गोपनीय का स्टीकर लगा था तो इसे खोलने के लिए सिटी मजिस्ट्रेट को दिया गया. सिटी मजिस्ट्रेट ने जैसे ही लिफाफा खोला तो उसमें से 2000, 500 और 200 के चूरन वाले नोटों की गड्डियां निकली. यह देख वहां सभी लोग हैरान हो गए.

इस लिफाफे के साथ में एक अन्य लिफाफा भी संलग्न था, जिसे छूने पर अंदर कुछ नोटों की गड्डी महसूस हुई. इसके बाद सिटी मजिस्ट्रेट ने खोलने से पहले उसका वीडियो बनाया. लिफाफा खोलने पर उसमें भी चूरन वाले नोट निकले. इस मामले में कोतवाली प्रभारी राजेश पाठक ने बताया की सिटी मजिस्ट्रेट के पेशकार से मिली तहरीर के मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

अजब-गजब: युवक की जान की दुश्मन बनी भैंस
उरई में भैंसे को डंडे से मारना एक युवक को महंगा पड़ गया. रविवार दोपहर गांव के बाहर युवक को भैंसा ने देखा तो वह बौखला गया और उसे खदेड़ लिया. किसी तरह युवक ने पेड़ पर चढ़कर अपनी जान बचाई. करीब दो घंटे तक भैंस पेड़ के आसपास ही रहा. यह देखकर ग्रामीणों ने पुलिस बुलाई. इसके बाद युवक को भैंसे से बचाकर सुरक्षित निकाला गया. इसके वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

Trending news