नंद गोपाल नंदी ने इंटरनेट पर शेयर की पत्नी की फोटो, पोस्ट पढ़ भावुक हुए लोग
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1233488

नंद गोपाल नंदी ने इंटरनेट पर शेयर की पत्नी की फोटो, पोस्ट पढ़ भावुक हुए लोग

शादी की डेट 27 मई 1994 और सर्टिफिकेट जारी करने वाले मिर्जापुर के मैरिज ऑफिसर... फोटो शेयर करते हुए नंद गोपाल ने लिखा, "यह तस्वीर अपने आप में एक भावुक कहानी समेटे है. कहानी एक सफर की जिसने असंभव से संभव के बीच के फासले को खत्म किया है...

नंद गोपाल नंदी ने इंटरनेट पर शेयर की पत्नी की फोटो, पोस्ट पढ़ भावुक हुए लोग

Nand Gopal Nandi Post: उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी अभी पीजीआई अस्पताल में भर्ती हैं. हाल ही में उनकी सर्जरी हुई है. इस बीच बीते शनिवार मंत्री नंदी ने एक ट्वीट कर अपना मैरिज सर्टिफिकेट पोस्ट किया. अपनी शादी के सर्टिफिकेट को अपलोड कर उन्होंने पत्नी अभिलाषा गुप्ता के साथ बिताए जीवन और संघर्षों को बड़े भावनात्मक रूप से पिरोया. अब यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Azamgarh UP By-Elections 2022 Result Live Update: आजमगढ़ में कांटे की टक्कर, बीजेपी के निरहुआ ने फिर बनाई बढ़त

शादी का सर्टिफिकेट किया पोस्ट
शादी की डेट 27 मई 1994 और सर्टिफिकेट जारी करने वाले मिर्जापुर के मैरिज ऑफिसर... फोटो शेयर करते हुए नंद गोपाल ने लिखा, "यह तस्वीर अपने आप में एक भावुक कहानी समेटे है. कहानी एक सफर की जिसने असंभव से संभव के बीच के फासले को खत्म किया है. इस सफर में मनोकामना पूर्ति शिव मंदिर भगवान भोलेनाथ की कृपा से जब जो मांगा वह मिलता चला गया." 

पत्नी अभिलाषा के लिए स्नेह भरा पोस्ट
नंदी ने आगे लिखा, "आज किसी ने जब करीब ढाई दशक पुरानी यह तस्वीर व्हॉट्सएप पर भेजी तो प्रतिकूलताओं और संघर्ष का प्रत्येक उतार-चढ़ाव आंखों के सामने जीवन्त हो उठा. सौभाग्यशाली हूं कि एक जीवनसाथी के रूप में अभिलाषा का साथ मिला, जिन्होंने कभी शिकवा-शिकायत नहीं की. हमारे हर निर्णय में चट्टान की तरह अडिग साथ रहीं."

Rampur By-Elections 2022 Result Live Update: वोटों की गिनती जारी, लोधी-राजा के बीच कड़ी टक्कर, जानें हर अपडेट

"जनसेवा और पारिवारिक दायित्वों के बीच संतुलन बनाया"
नंद गोपाल नंदी ने आगे ट्वीट किया, "इस तस्वीर के सहारे जब अतीत में मुड़कर देखता हूं तो याद आता है वो छोटा-सा कमरा जो हमारा घर और हमारा संसार था. उसी छोटे से कमरे में विवाह की सारी रस्में हुई थीं और हमने जीवन भर साथ चलने के लिए एक-दूसरे का हाथ थामा था. पत्नी अभिलाषा ने जीवन के हर मोड़ और हर कदम पर अपने दाम्पत्य की जिम्मेदारियों को बखूबी निभाया. 2010 में बम ब्लास्ट का समय तो ऐसा था जब सबकुछ टूटकर बिखर जाता लेकिन अपनी जीवटता से उन्होंने न केवल परिवार को संभाला बल्कि अपनी निरंतर सेवा से मुझे भी नया जीवन दिया. आगे चलकर राजनैतिक रूप से सक्रिय होने और मेयर चुने जाने के बाद भी उन्होंने जनसेवा और पारिवारिक दायित्वों के बीच संतुलन बनाया."

जल्द वापस आएंगे नंदी
आपको बता दें कि नंदी ने पहले ट्वीट किया था कि वह अस्पताल में भर्ती हैं और उनकी सर्जरी होनी है. उन्होंने कहा था कि वह पुनः स्वस्थ होकर जनता की सेवा में उपस्थित रहेंगे. उन्होंने जनता का आशीर्वाद लेने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया और कहा वह जल्द जनसेवा के लिए वापस आएंगे.

WATCH LIVE TV

Trending news