UP Uttarakhand News Today: आज बुधवार है तारीख 19 जनवरी है. हर रोज हम अलग-अलग खबरों से दो-चार होते हैं. हमारी आंखों के सामने से कई सारी खबरें गुजरती हैं. चुनावी माहौल है ऐसे में कुछ खबरों पर नजर रहती ही है जिनका हमारे जीवन पर असर पड़ता है...इन बड़ी खबरों के अलावा बहुत सी खबरें पर रहेगी नजर..


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हरिद्वार हेट स्पीच मामले में वसीम रिजवी के बाद धर्मगुरु यति नरसिंहानंद गिरफ्तार, SC के दखल के बाद दूसरी गिरफ्तारी


 ग्रेटर नोएडा दौरे पर सीएम योगी
यूपी के मुख्यमंत्री योगी बुधवार को ग्रेटर नोएडा दौरे पर रहेंगे. दोपहर 2:50 बजे हेलीकॉप्टर से गौतमबुद्ध विश्वविद्यालय हेलीपैड पर पहुंचेंगे सीएम योगी. सीएम 3:00 बजे जिम्स अस्पताल पहुंचेंगे. अस्पताल का निरीक्षण व प्रेस ब्रीफिंग करेंगे.जिम्स से क्यामपुर गांव के लिए रवाना होंगे.


बीजेपी सीईसी की बैठक
यूपी और उत्तराखंड की सीटों को लेकर सुबह 11.30 पर बीजेपी सीईसी की बैठक है. विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रत्याशियों के नामों पर फैसला होगा. BJP CEC की मीटिंग, 3-4-5 चरण के उम्मीदवारों के नाम पर मुहर लग सकती है. मंगलवार को बीजेपी यूपी की कोर ग्रुप की बैठक 5 घंटे चली. 4-5-6-7 चरण  के अधिकतर उम्मीदवारों के नाम पर चर्चा हुई. बुधवार को BJP CEC की मीटिंग होने की संभावना.


हरे कपड़े में लिपटी किताब अलमारी में रखते हुए पत्नी से बोला छूना नहीं-मैं मुस्लिम धर्म ग्रहण करना चाहता हूं फिर....


अपर्णा यादव के बीजेपी में शामिल होने की अटकलें तेज
मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव बुधवार को बीजेपी में शामिल होंगी. सूत्रों के मुताबिक दिल्ली में बुधवार को हो सकती है ज्वाइनिंग.


टिकट बंटवारे को लेकर दिल्ली में बीजेपी की बैठक
उत्तराखंड बीजेपी की पहली सूची बुधवार को जारी हो सकती है. उत्तराखंड सीएम पुष्कर धामी और उत्तराखंड बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक दिल्ली की बैठक में शामिल होंगे. बुधवार को जारी हो सकती है बीजेपी के प्रत्याशियों की पहली सूची. जिन सीटों पर कोई विवाद नहीं है उन सीटों पर प्रत्याशियों के नाम का ऐलान हो सकता है.


अखिलेश यादव वर्चुअल रैली को करेंगे संबोधित
आज सुबह 11.30 और 4.30 पर समाजवादी पार्टी की वर्चुअल रैली है.अखिलेश यादव वर्चुअल रैली को संबोधित करेंगे


अब्दुल्ला बुधवार को रैली करेंगे
सीतापुर जेल से बाहर आकर अब्दुल्ला आज़म ने सियासी तैयारियां तेज कर दी हैं. अखिलेश से मुलाकात के बाद अब्दुल्ला बुधवार को रैली करेंगे. अब्दुल्ला वर्चुअल रैली के माध्यम से लोगों को संबोधित करेंगे 


सचिन पायलट करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस
वाराणसी में कांग्रेस नेता सचिन पायलट दोपहर 2 बजे  प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की तैयारी पर मीडिया से मुखातिब होंगे. शाम 7 बजे लाल बहादुर शास्त्री अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए रवाना होंगे.


सीतापुर दौरे में बिहार के राज्यपाल
बिहार के राज्यपाल फागू चौहान बुधवार को सीतापुर पहुंचेंगे. महमूदाबाद में संकटा देवी मंदिर में पूजा अर्चना करेंगे. लोक निर्माण विभाग के गेस्ट हाउस में भी पहुंचेंगे राज्यपाल.


बीजेपी के सभी 6 प्रत्याशी बुधवार को नामांकन करेंगे
मुजफ्फरनगर जिले से बीजेपी के सभी 6 प्रत्याशी बुधवार को नामांकन करेंगे. मुजफ्फरनगर सदर विधानसभा से मौजूदा प्रत्याशी और यूपी सरकार में मंत्री कपिल देव नामांकन करेंगे. जिला कलेक्ट्रेट परिसर में सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम किए गए हैं.


UP Election: सपा से हमारा नहीं होगा कोई गठबंधन, अखिलेश को दलितों की जरूरत नहीं-भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर


UP Chunav 2022: यूपी में ममता बनर्जी अखिलेश के साथ मिलकर कर सकती हैं 'खेला', दीदी देंगी सपा मुखिया को समर्थन!


WATCH LIVE TV