एटा: मामूली विवाद में 13 वर्षीय बच्चे पर चाकू से जानलेवा हमला, हालत गंभीर
Advertisement

एटा: मामूली विवाद में 13 वर्षीय बच्चे पर चाकू से जानलेवा हमला, हालत गंभीर

उत्तर प्रदेश के एटा में एक मामूली विवाद में 13 वर्षीय बच्चे पर दो लोगों ने चाकू से जानलेवा हमला कर दिया. वहां से गुजर रहे राहगीरों ने बच्चे को आरोपियों से बचाया और पुलिस को सूचना दी. आनन फानन में पहुंची पुलिस ने बच्चे को गंभीर हालत में एटा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है.

एटा: मामूली विवाद में 13 वर्षीय बच्चे पर चाकू से जानलेवा हमला, हालत गंभीर

उत्तर प्रदेश के एटा जिले में साइकिल गिरने के विवाद में दो लोगों ने 13 वर्षीय लड़के पर जानलेवा हमला कर दिया. दोनों आरोपियों ने बच्चे को चाकू और खुरपी से काट कर जान से मारने का प्रयास किया. वारदात के वक्त, वहां से गुजर रहे कुछ राहगीरों ने बच्चे को आरोपियों से बचाया और पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन फानन में बच्चे को गंभीर हालत में एटा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया.

जानकारी के अनुसार, एटा के नगला मोती गांव में 13 वर्षीय दीपक को जगपाल और कुलदीप ने चाकू व खुरपी से काटकर जान से मारने का प्रयास किया. दीपक के पिता ने बताया कि वह अपनी साइकिल लेकर दुकान से घर जा रहा था. इसी दौरान जगपाल और कुलदीप सामने से आ रहे थे जिसके ऊपर साइकिल गिर गई. इससे उन दोनों को चोट लग गई. इस बात पर गुस्सा होकर दोनों ने दीपक को जमीन में गिराकर पहले पीटा और फिर चाकू और खुरपी से हमला कर दिया. उन्होंने बताया कि इस हमले में दीपक के सीने, चेहरे और शरीर पर गंभीर चोटें आई हैं.

दीपक के पिता ने आगे बताया कि बच्चे को चिल्लाते देख वहां से गुजर रहे कुछ राहगीरों ने दीपक को जगपाल और कुलदीप के चंगुल से बचा लिया. इसके बाद उन लोगों ने पुलिस को इस घटना की सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने दीपक के परिजनों को बुलाकर उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया. पीड़ित पिता ने बताया कि अगर राहगीर दीपक को नहीं बचाते तो वो दोनों उसे जान से मार देते. फिलहाल दीपक की हालत अभी तक ठीक नहीं है और पुलिस कोई कार्यवाही नहीं कर रही है.

पुलिस आरोपियों के नहीं कर रही गिरफ्तार
दीपक के पिता ने पुलिस पर जगपाल और कुलदीप को न पकड़ने का आरोप लगा रहे हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि शिकायत के बावजूद पुलिस ने आरोपियों से मिलकर छोटी मोटी धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है. पुलिस ने आरोपियों को अभी तक नहीं पकड़ा है और ना कोई कार्यवाही की है. उन्होंने कहा कि पुलिस आरोपियों से सांठगांठ कर आरोपियों को बचाने में लगी है. ऐसे में परिजनों ने वरिष्ठ अधिकारियों से न्याय की गुहार लगाई है.

Trending news