केशव मौर्या का सपा पर निशाना, बोले- हमने व्यापारियों को जालीदार टोपी-लुंगी वाले गुंडों से दिलाई मुक्ति
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1040084

केशव मौर्या का सपा पर निशाना, बोले- हमने व्यापारियों को जालीदार टोपी-लुंगी वाले गुंडों से दिलाई मुक्ति

यूपी विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) के नजदीक आते ही राजनीतिक बयानबाज़ी की धार और तेज़ हो गयी है. यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर बड़ा हमला बोला है.

केशव मौर्या का सपा पर निशाना, बोले- हमने व्यापारियों को जालीदार टोपी-लुंगी वाले गुंडों से दिलाई मुक्ति

मो.गुफरान/प्रयागराज: यूपी विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) के नजदीक आते ही राजनीतिक बयानबाज़ी की धार और तेज़ हो गयी है. यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर बड़ा हमला बोला है. 

प्रदेश की जनता करने जा रही सपा का सफया- डिप्टी सीएम 
प्रयागराज में व्यापारी सम्मेलन को संबोधित करने पहुंचे डिप्टी सीएम ने अखिलेश यादव के 2022 में बीजेपी का प्रदेश से सफाया वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि देश में स्वछता अभियान भाजपा और देश की जनता चला रही है. सपा सफाई के काम में है ही नहीं, इसलिए प्रदेश की जनता सपा समेत सभी विपक्षी दलों का सफाया करने जा रही है. 

डिप्टी सीएम ने दावा किया कि सपा का इस बार पूरी तरह से सफाया होगा. केशव प्रसाद मौर्य ने कहा की इस बार सपा 2017 के आंकड़े तक भी नहीं पहुंचेगी. वहीं बीजेपी पर जनता को गुमराह करने का आरोप लगाने वाले मायावती के बयान पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि भाजपा देश की जनता को गुमराह नहीं बल्कि देश की जनता का सेवा करती है, यह देश की जनता भी देख रही है. 

सिद्धार्थनाथ सिंह ने अखिलेश पर बोला हमला, कहा-उन्हें जिन्ना मुबारक,हमें राम और कृष्ण

'2017 से पहले प्रयागराज में घूमते थे लुंगी छाप गुंडे'
उन्होंने कहा कि 2017 के पहले प्रयागराज में लुंगी छाप गुंडे घूमते थे. जो सिर पर जालीदार गोल टोपी लगये, हथियारों के साथ व्यापारियों को डराने का काम करते थे और उनकी ज़मीनों पर कब्जा करते थे. साथ ही शिकायत न करने की धमकी भी देते थे. आज ऐसे गुंडे जेलों में हैं या फिर प्रदेश के बाहर हैं. उन्होंने कहा कि 2017 के बाद जब से प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनी है व्यापारी सुरक्षित है.

'एक दूसरे के पर्याय की तरह हैं भाजपा और व्यापारी वर्ग'
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने दावा किया है की आगामी विधानसभा के चुनाव में 60 फीसदी हमारा होगा, बाकी अन्य में बंटवारा होगा. डिप्टी सीएम ने कहा की सभी विपक्षी दल एक जुट हो जाएं, तब भी भाजपा को कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है. इस दौरान उन्होंने कहा कि व्यापारी वर्ग और भाजपा एक दूसरे के पर्याय की तरह हैं, दोनों को कभी भी कोई एक दूसरे से अलग नहीं कर सकता. उन्होंने कहा कि व्यापारी वर्ग हमेशा से भाजपा के साथ रहा है, आगे भी रहेगा. 

वहीं व्यापारी वर्ग सम्मेलन में पहुंचे व्यापारियों ने भी सूबे की योगी सरकार की सराहना करते हुए कहा की आज हम सुरक्षित है, किसी कोई गुंडा टैक्स नहीं देना पड़ता है, सरकार हर तरह से व्यापारियों के हित को लेकर कार्य कर रही है, जो आने वाले दिनो में व्यापारियों के विकास में मील का पत्थर साबित होगा.

WATCH LIVE TV

 

Trending news