''बोटी-बोटी'' वाले इमरान मसूद को लगा Shock, कांग्रेस छुड़वाकर अखिलेश यादव ने दे दिया गच्चा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1072239

''बोटी-बोटी'' वाले इमरान मसूद को लगा Shock, कांग्रेस छुड़वाकर अखिलेश यादव ने दे दिया गच्चा

कांग्रेस का हाथ छोड़कर सपा की साइकिल पर सवार हुए इमरान मसूद (Imran Masood) के अब हाथी की सवारी करने की तैयारी करने की खबरों का बाजार गर्म है. 

''बोटी-बोटी'' वाले इमरान मसूद को लगा Shock, कांग्रेस छुड़वाकर अखिलेश यादव ने दे दिया गच्चा

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) की तारीखों के ऐलान के बाद सियासी हलचल तेज हो गई है. चुनाव से ठीक पहले नेता पाला बदलकर नए ठिकाने तलाश रहे हैं. इसी क्रम में सहारनपुर की सियासत भी दिलचस्प हो गई है. जहां हाल ही में कांग्रेस का हाथ छोड़कर सपा की साइकिल पर सवार हुए इमरान मसूद (Imran Masood) के अब हाथी की सवारी करने की तैयारी करने की खबरों का बाजार गर्म है. 

सूत्रों की मानें तो इमरान मसूद सहारनपुर जिले की बेहट विधानसभा सीट से अपने लिए टिकट की मांग कर रहे थे लेकिन वहां से सपा ने उन्हें टिकट देने से इनकार कर दिया है, ऐसी खबरें आ रही हैं. वहीं, जब जी मीडिया संवाददाता ने जब इमरान मसूद से इस बारे में जानकारी लेने के लिए संपर्क किया तो उन्होंने कहा, ''मैं अभी कुछ भी नहीं बोलूंगा. मैं अभी शॉक्ड हूं. मैं कुछ अभी कुछ भी बोलने की स्थिति में नही हूं.'' सियासी ​गलियारे में ऐसी चर्चाएं आम हैं कि इमरान मसूद बहुजन समाज पार्टी में शामिल हो सकते हैं.

गौरतलब है कि कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद उन्होंने बयान दिया था कि प्रदेश में राजनैतिक परिस्थिति ऐसी बन गई कि फैसला लेना पड़ेगा. उन्होंने साथ ही चुनाव में सीधी टक्कर भाजपा और सपा के बीच होने का दावा किया था. मसूद बीते कुछ महीनों से समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के बीच गठबंधन की भी पैरवी करते रहे हैं. 

बता दें, इमरान मसूद की गिनती कांग्रेस के बड़े चेहरों में होती थी. उनको पार्टी ने प्रदेश उपाध्यक्ष बनाया था. साथ वही वह राष्ट्रीय सचिव के साथ दिल्ली प्रभारी भी थे. 2007 में मुजफ्फराबाद सीट से निर्दलीय विधायक चुने गए थे. इसके बाद वह 2014 और 2019 में लोकसभा चुना लड़ चुके हैं. हालांकि, दोनों बार उन्हें हार का सामना करना पड़ा. इमरान मसूद 2014 में विवादित बयान को लेकर भी चर्चा में आए थे. जब उन्होंने 2014 लोकसभा चुनाव के दौरान 'मोदी की बोटी-बोटी काट लेने वाले' वाला बयान दिया था. जिसको लेकर काफी हंगामा भी हुआ था.

WATCH LIVE TV

Trending news