'हर घर तिरंगा' पोस्ट करना मुस्लिम अधिवक्ता को पड़ गया भारी, अब मिल रही ये धमकी
Advertisement

'हर घर तिरंगा' पोस्ट करना मुस्लिम अधिवक्ता को पड़ गया भारी, अब मिल रही ये धमकी

उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले (Amroha) में एक अधिवक्ता को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर 'हर घर तिरंगा'  (Har Ghar Tiranga) की पोस्ट डालना भारी पड़ गया. 'हर घर तिरंगा' की पोस्ट डालते ही कट्टरपंथी युवक ने सोशल मीडिया पर कमेंट करना शुरू कर दिए.

'हर घर तिरंगा' पोस्ट करना मुस्लिम अधिवक्ता को पड़ गया भारी, अब मिल रही ये धमकी

विनित अग्रवाल/अमरोहा: उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले (Amroha) में एक अधिवक्ता को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर 'हर घर तिरंगा'  (Har Ghar Tiranga) की पोस्ट डालना भारी पड़ गया. 'हर घर तिरंगा' की पोस्ट डालते ही कट्टरपंथी युवक ने सोशल मीडिया पर कमेंट करना शुरू कर दिए. अधिवक्ता शाहनवाज को इस्लाम से खारिज करने तक की चेतावनी दे डाली. साथ ही उसे बुरा भला कहकर अपशब्द कहे. इस पूरे मामले में अधिवक्ता ने अमरोहा के थाना बछरायू में तहरीर देकर मुकदमा पंजीकृत कराया है. 

क्या है पूरा मामला? 
पूरा मामला अमरोहा जनपद के थाना बछरायूं का है.  बछरायूं कस्बे के रहने वाले मोहल्ला पीरजादा निवासी मोहम्मद शाहनवाज अधिवक्ता हैं. धनोरा तहसील में प्रैक्टिस कर रहा हैं. बुधवार की सुबह उन्होंने अमृत महोत्सव कार्यक्रम के तहत 'हर घर तिरंगा' फहराने को लेकर एक पोस्ट अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर समर्थन करने की बात कही. पोस्ट डालने के बाद कुछ कट्टरपंथी और असामाजिक तत्वों ने उन्हें निशाना बनाना शुरू कर दिया. अली करामात नाम के व्यक्ति ने पहले अधिवक्ता को जमकर अपशब्द कहे और हिंदू देवी देवताओं के संबंध में भी आपत्तिजनक टिप्पणी की.इसके बाद अधिवक्ता को इस्लाम से खारिज करने की चेतावनी दे डाली.

कानपुर क्लर्क का अनोखा लेटर, पत्नी रूठ कर चली गई है मायके वापस लाने के लिए 3 दिन की चाहिए छुट्टी

 

इस मामले को लेकर अधिवक्ता का परिवार डरा सहमा हुआ है. पीड़ित अधिवक्ता ने थाने में कार्रवाई के लिए तहरीर दी है. पुलिस ने पूरे मामले में मुकदमा पंजीकृत कर लिया है. पीड़ित का कहना है कि क्या हम अपने देश का झंडा भी नहीं फहरा सकते. पोस्ट का समर्थन करने पर कुछ कट्टरपंथी विचारधारा के लोग उन्हें निशाना बना रहे हैं, जिसके बाद लगातार उन्हें धमकी दी जा रही हैं. फिलहाल पूरे इस मामले में मुकदमा तो पंजीकृत कर लिया गया अभी तक कट्टरपंथियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

UP VIRAL: शादी के बाद पति के लिए नेहा सिंह ने गाया भोजपुरी गाना, बोलीं- 'जईसन चहले रहनी वइसन पियवा मोर बाड़'

 

 

Trending news