गोवा में अय्याशी काट रहा उमेश पाल हत्याकांड का आरोपी गुड्डु मुस्लिम, UP STF को मिली लोकेशन
Advertisement

गोवा में अय्याशी काट रहा उमेश पाल हत्याकांड का आरोपी गुड्डु मुस्लिम, UP STF को मिली लोकेशन

Umesh Pal Murder Case:यूपी एसटीएफ उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी बमबाज गुड्डु मुस्लिम को किसी भी वक्त गिरफ्तार कर सकती है. बताया जा रहा है कि पुलिस को उसकी लोकेशन मिल गई है.

गोवा में अय्याशी काट रहा उमेश पाल हत्याकांड का आरोपी गुड्डु मुस्लिम, UP STF को मिली लोकेशन

मोहम्मद गुफरान/प्रयागराज : उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal Murder Case) में फरार गुड्डू मुस्लिम की गोवा में लोकेशन मिली है. उस पर पांच लाख रुपये का इनाम घोषित है. बताया जा रहा है कि अपने साथी के साथ गोवा में वह टहलता देखा गया है. गुड्डू मुस्लिम की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की एक टीम को गोवा भेजा गया है. उमेश पाल हत्याकांड के बाद से फरार चल रहा है. माफिया अतीक का बमबाज गुड्डू मुस्लिम पुलिस के लिए लंबे समय से चुनौती बना है. वह 24 फरवरी के बाद से लगातार पुलिस को चकमा दे रहा है.

बताया जाता है कि गुड्डू मुस्लिम से उसके पिता ने 13 साल की उम्र में नाता तोड़ लिया था. उसके बाद गुड्डू मुस्लिम कभी घर लौट कर नहीं आया. गुड्डू मुस्लिम की बहन ने पहले ही खुलासा कर चुकी है कि गुड्डू मुस्लिम कभी वापस लौटकर नहीं आया.

कई राज्यों में की जा चुकी है रेड

उत्तर प्रदेश पुलिस उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी गुड्डू मुस्लिम और माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी कर चुकी है. शाइस्ता परवीन और गुड्डू मुस्लिम पर यूपी पुलिस पहले ही 5-5 लाख रुपये का इनाम घोषित किया है. प्रयागराज में हुई उमेश पाल की हत्या के बाद मारे गए गैंगस्टर अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन और शूटर गुड्डू मुस्लिम की तलाश में कई राज्यों में रेड भी की गई थी. लेकिन पुलिस को अब तक कोई कामयाबी नहीं मिली. 
यह भी पढ़ें: पैसों के लिए गोंडा का 'रईस' बन गया पाकिस्तान का एजेंट, UP ATS धर दबोचा

जारी हो चुका है लुक आउट नोटिस

माना जा रहा है कि पुलिस का लुकआउट नोटिस आरोपी गुड्डू मुस्लिम और शाइस्ता को को विदेश यात्रा करने से रोकेगा. इन आरोपियों की जानकारी के साथ तस्वीरें सभी हवाई अड्डों और अंतरराष्ट्रीय सीमाओं पर भेजी जा चुकी हैं. वहीं हाल ही में पुलिस और एसटीएफ की टीमों ने अशरफ के साले सद्दाम और पत्नी जैनब फातिमा की तलाश में पुरानी दिल्ली के कई इलाकों में छापेमारी की थी. दिल्ली के शाहीन बाग इलाके में माफिया अतीक अहमद का फ्लैट है. इसी फ्लैट में रहकर अतीक के बेटे उमर ने पढ़ाई की थी और पुलिस दिल्ली में भी शाइस्ता की तलाश कर रही है. शाइस्ता को लेकर पुलिस को शक है कि वह दिल्ली में कहीं भी छिप कर रह रही है.

Watch: पाकिस्तान के बाद अब बांग्लादेश की 'सीमा हैदर' पहुंची भारत, प्रेमी से मिली तो पता लगा बड़ा धोखा

Trending news