Femina Miss India 2023 : क्या यूपी की तान्या शर्मा बनेंगी मिस इंडिया, सौंदर्य प्रतियोगिता में छाई सिपाही की बेटी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1643288

Femina Miss India 2023 : क्या यूपी की तान्या शर्मा बनेंगी मिस इंडिया, सौंदर्य प्रतियोगिता में छाई सिपाही की बेटी

Femina Miss India 2023 : फेमिना मिस इंडिया 2023 की राज्‍य विजेता शुक्रवार को इंफाल पहुंची. यहां मणिपुर की समृद्ध सांस्कृतिक विरासत को प्रदर्शित करते हुए राज्य के विजेताओं को उत्कृष्ट मणिपुरी टोपी पहनाकर स्‍वागत किया गया. 

यूपी की तान्‍या शर्मा की तस्‍वीर

Femina Miss India 2023 : फेमिना मिस इंडिया 2023 (Femina Miss India 2023) का आयोजन मणिपुर में 15 अप्रैल को होगा. प्रतियोगिता की 30 प्रतिभागी शुक्रवार सुबह इंफाल पहुंचे. प्रतिभागियों में यूपी की तान्‍या शर्मा, दिल्‍ली की श्रेया पूंजा, उत्‍तराखंड की अमीषा बसेरा और बिहार की तनू श्री शामिल होंगी. 

यूपी से तान्‍या शर्मा का चयन 
बता दें कि फेमिना मिस इंडिया 2023 के लिए यूपी से मात्र तान्‍या शर्मा का चयन हुआ है. तान्‍य गाजियाबाद के मुरादनगर की रहने वाली हैं. इससे पहले तान्या मिस फ्रेशर भी रह चुकी हैं. उनके पिता संजय कुमार दिल्ली पुलिस में एएसआई हैं और मां सीमा शर्मा आयुध निर्माणी फैक्टरी परिसर स्थित प्राइमरी स्कूल में शिक्षिका हैं. 

मिस इंडिया जीतना सपना 
तान्‍या ने बताया कि वह दिल्ली ओपन यूनिवर्सिटी से इंग्लिश में मास्टर कर रही हैं. मॉडलिंग शो देखते-देखते उनका ध्यान इस तरफ गया. तान्या ने बताया कि मेरा सपना मिस इंडिया प्रतियोगिता जीतना है, वह इसके लिए रोजाना 3 से 4 घंटे मेहनत कर रही हैं. उन्हें उम्मीद है कि वह इस प्रतियोगिता में जीत दर्ज करेंगी. 

मिस वर्ल्‍ड में देश का प्रतिनिधित्‍व करने का अवसर मिलेगा 
इस साल फेमिना मिस इंडिया 2023 को बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर होस्‍ट करेंगी. बता दें कि इसमें कुल 30 महिलाएं प्रतिस्पर्धा करेंगी और विजेता को मिस वर्ल्ड में देश का प्रतिनिधित्व करने का अवसर मिलेगा. पूर्वोत्‍तर भारत के इतिहास में पहली दफा मणिपुर में इस प्रतियोगिता का आयोजन हो रहा है. 

WATCH: गुड नहीं शोक का दिन होता है गुड फ्राइडे, जानें इस दिन को लेकर नंबर 33 का राज

Trending news