UP Chunav: दिल्ली में BJP के नेताओं की 4 घंटे चली बैठक, '100 दिन 100 कार्यक्रम' का रोडमैप तैयार
Advertisement

UP Chunav: दिल्ली में BJP के नेताओं की 4 घंटे चली बैठक, '100 दिन 100 कार्यक्रम' का रोडमैप तैयार

यूपी में संगठनात्मक तौर पर किस तरीके से पार्टी को मजबूत किया जाए, लखीमपुर खीरी की घटना को लेकर विपक्षी दलों के हमले को कैसे कुंद किया जाए, आने वाले समय में भाजपा किस रोडमैप के साथ आम लोगों तक पहुंचेगी, जनता के बीच जाएगी इन मुद्दों पर 4 घंटे चली मैराथन बैठक में चर्चा हुई.

सांकेतिक तस्वीर.

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश में अगले साल की शुरुआत में होने वाले विधानसभा चुनाव के सिलसिले में सोमवार शाम राजधानी दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी के नेताओं की एक हाई लेवल मीटिंग हुई. भाजपा मुख्यालय '11 अशोका रोड' पर हुई इस बैठक में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, बीएल संतोष, धर्मेंद्र प्रधान, राधा मोहन सिंह, सुनील बंसल, यूपी भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह शामिल हुए. 

इस मीटिंग का मुख्य एजेंडा भाजपा के यूपी में '100 दिन 100 कार्यक्रम' अभियान को लेकर रणनीति पर चर्चा करना था. पार्टी के बड़े नेताओं ने इस कार्यक्रम की रुपरेखा को लेकर अपने सुझाव दिए. साथ ही यूपी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के कार्यक्रमों को लेकर भी रणनीति बनाई गई. इन कार्यक्रमों को लेकर सभी मोर्चों को अलग-अलग काम सौंपा जाएगा जिसे निश्चित समयावधि में पूरा करना होगा.

BJP की नेशनल एग्जीक्यूटिव से बेटे और खुद को हटाए जानें पर मेनका गांधी ने दी प्रतिक्रिया, जानें क्या कहा 

यूपी में संगठनात्मक तौर पर किस तरीके से पार्टी को मजबूत किया जाए, लखीमपुर खीरी की घटना को लेकर विपक्षी दलों के हमले को कैसे कुंद किया जाए, आने वाले समय में भाजपा किस रोडमैप के साथ आम लोगों तक पहुंचेगी, जनता के बीच जाएगी इन मुद्दों पर 4 घंटे चली मैराथन बैठक में चर्चा हुई, मंथन किया गया. भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा को लखीमपुर खीरी मामले को लेकर जमीनी हकीकत की जानकारी भी दी गई.

भाजपा यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर आगामी दिनों में तमाम तरह के कार्यक्रम आयोजित करेगी. इसमें पन्ना प्रमुख सम्मेलन, छोटी जनसंख्या वाली जातियों को साधने के लिए सभाएं और कार्यक्रम, डोर टू दूर कैंपेन, युवा सम्मेलन, लाभार्थी सम्मेलन आदि कार्यक्रम शामिल होंगे. इसको लेकर बैठक में विस्तृत रोडमैप तैयार किया गया. केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी ने सोमवार सुबह यूपी भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह से लखनऊ में मुलाकात की और यथास्थिति से अगवत कराया था. स्वतंत्र देव सिंह ने राष्ट्रीय अध्यक्ष को इस पूरे घटनाक्रम के बारे में ब्रीफ किया.

WATCH LIVE TV

Trending news