UP Rain Alert: कोहरे और बर्फीली हवाओं का कहर जहर, इस तारीख तक हो सकती है बारिश
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1076384

UP Rain Alert: कोहरे और बर्फीली हवाओं का कहर जहर, इस तारीख तक हो सकती है बारिश

UP Rain: मौसम विभाग के मुताबिक, पहाड़ों की ओर से आ रही बर्फीली हवाओं की वजह से मैदानी इलाकों में ठंड बढ़ रही है. मौसम विभाग ने बताया कि यूपी के कुछ इलाकों में 21 से 23 जनवरी तक बारिश हो सकती है.

UP Rain Alert: कोहरे और बर्फीली हवाओं का कहर जहर, इस तारीख तक हो सकती है बारिश

UP Weather: यूपी में कड़ाके की ठंड ने लोगों को परेशान कर रखा है. ठंडक की वजह से लोगों का जीवन रुक सा गया है. राज्य की ज्यादातर जिलों में कोहरे का कहर बरकरार है. लखनऊ में भी गुरुवार को मिनिमम टेंपरेचर 4.5 डिग्री सेल्सियस पहुंच गया था. यह नॉर्मल तापमान से 3 डिग्री कम था. शुक्रवार को भी इतनी ही ठंड रहने की संभावना है. 

सपा की उम्मीदवार लिस्ट पर सीएम योगी ने कसा तंज, कहा: 'दंगाई प्रेमी और 'तमंचावादी...'

आने वाले दिनों में भी रहेगी ठंड
बताया जा रहा है कि पहाड़ों से आने वाली सर्द हवाओं की वजह से पूरे यूपी में ठंड का असर बढ़ गया है. शाम 7-8 बजे से ही सड़कों पर लोगों की भीड़ कम हो जाती है. वहीं, बीते दिन कानपुर सबसे ठंडा शहर रहा. लखनऊ में गुरुवार को न्यूनतम तापमान 4.5 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 12 डिग्री सेल्सियस रहा. अधिकतम तापमान सामान्य से 9.4 डिग्री सेल्सियस कम है. शुक्रवार को भी ठंड में इजाफा होगा. 

जानें बाकी शहरों का तापमान
गोरखपुर में मिनिमम टेंपरेचर 6.7 डिग्री सेल्सियस देखा गया. वहीं, वाराणसी में न्यूनतम तापमान 5 डिग्री सेल्सियस रहा. प्रयागराज में मिनिमम टेंपरेचर 6 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया. वहीं, मेरठ में यह तापमान 4.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया.

कांग्रेस के कद्दावर नेता RPN Singh के BJP में शामिल होने की अटकलें, नेता ने बताया इसे अफवाह

23 जनवरी तक बारिश की संभावना
मौसम विभाग के मुताबिक, पहाड़ों की ओर से आ रही बर्फीली हवाओं की वजह से मैदानी इलाकों में ठंड बढ़ रही है. मौसम विभाग ने बताया कि यूपी के कुछ इलाकों में 21 से 23 जनवरी तक बारिश हो सकती है.

WATCH LIVE TV

Trending news