UPSSSC Lekhpal Exam: रिजल्ट को लेकर बड़ी अपडेट, जानें कब आ सकता है परिणाम
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1289480

UPSSSC Lekhpal Exam: रिजल्ट को लेकर बड़ी अपडेट, जानें कब आ सकता है परिणाम

UPSSSC Lekhpal Exam 2022 Result: यूपीएसएसएससी जल्द ही मेन एग्जाम का रिजल्ट जारी कर सकता है. हो सकता है इसके लिए उम्मीदवारों को अगस्त के आखिरी हफ्ते तक इंतजार करना पड़े. पढ़ें खबर-

UPSSSC Lekhpal Exam: रिजल्ट को लेकर बड़ी अपडेट, जानें कब आ सकता है परिणाम

UPSSSC Lekhpal Result News: उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) के राजस्व लेखपाल एग्जाम की आंसर-की दो दिन पहले ही जारी हो गई थी. इस आंसर-की पर आपत्तियां 7 अगस्त की स्वीकार की जानी हैं और फिर फाइनल आंसर-की जारी होगी. अब कैंडिडेट्स फाइनल रिजल्ट का इंतजार कर रहे हैं. परिणाम जारी होते ही रजिस्‍ट्रेशन नंबर के जरिए मेन एग्जाम का रिजल्ट देख सकेंगे.

यह भी पढ़ें: UP Electricity New Rates: आज से नई दरें लागू हुईं, बिल आएगा कम और आमजन को मिलेगी राहत

इस समय तक जारी हो सकता है लेखपाल परीक्षा का रिजल्ट
बताया जा रहा है कि यूपीएसएसएससी जल्द ही मेन एग्जाम का रिजल्ट जारी करेगा. मीडिया में चल रहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक, अगस्त के आखिरी हफ्ते में यह रिजल्ट रिलीज़ किया जा सकता है. हालांकि, बता दें कि इसको लेकर अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. जब परिणाम जारी हो जाएगा, तो आधिकारिक वेबसाइट पर इसे देखा जा सकेगा.

यह भी पढ़ें: UP BEd JEE Result 2022: आज जारी होंगे यूपी बीएड के नतीजे, upbed2022.in पर करें चेक

एग्जाम देने वाले 2 लाख से ज्यादा कैंडिडेट्स
बता दें, लेखपाल भर्ती का मेन एग्जाम 31 जुलाई को हुआ था. इसके लिए प्रदेश में कई जगह सेंटर्स बनाए दए थे और करीब 2 लाख 47 हजार लोगों ने रजिस्ट्रेशन कराया था. हालांकि, परीक्षा देने वाले 2 लाख 12 हजार 863 उम्मीदवार थे. वहीं, यह भी बता दें कि मेन एग्जाम का रिजल्ट जारी होने के बाद सेलेक्टेड डॉक्यूमेंट्स का वेरिफिकेशन किया जाएगा. इसके बाद फाइनल मेरिट लिस्ट जारी होगी जाएगी. हालांकि, साफ तौर पर बता दें कि इसको लेकर अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है.

Viral Video: हाथियों ने फल से लदे पिकअप को किया हाईजैक, फिर ऐसे उड़ाई दावत, देखते रह गए लोग

Trending news