अजीत सिंह/मऊ: यूपी की बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशा अंसारी की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं. जिसके बाद उन पर गिरफ्तारी की तलवार लटक गई है.  मुख्तार अंसारी की पत्नी और उनके साले की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने कई टीमें गठित कर दी है. जमीन पर जबरन कब्जा करके गोदाम बनाने के मामले में मऊ कोर्ट ने वारंट जारी किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पीपल के पेड़ के नीचे कहीं भी पत्थर और एक लाल झंडा रख दो, बन गया मंदिर, अखिलेश के बयान से गहराया विवाद


पत्नी और सालों के लिए वारंट जारी
गैंगस्टर एक्ट के एक मामले में अफशा अंसारी और सालों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस अब एक्टिव मोड में आ गई है.मऊ के एसपी का कहना है कि  मुख्तार की पत्नी अफशा अंसारी और दो सालों को गिरफ्तार करने के लिए टीम का गठन कर दिया गया है. सर्विलांस टीम एक्टिव कर दी गई है. बता दें कि गैंगेस्टर की स्पेशल कोर्ट ने पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी की पत्नी समेत सालों को वारंट जारी किया है.


दलित की जमीन को जबरिया लिखवाया
गौरतलब हो कि मुख्तार अंसारी की पत्नी पर दलित की जमीन को जबरिया लिखवाकर एफसीआई गोदाम की बाउंडी बनाने का है. गैंगगेस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. थाना दक्षिण टोला इलाके के रैनी गांव में बने गोदाम की बाउंड्री वॉल बनाने के मामले में केस दर्ज हुआ था. जिसमें गैंगेस्टर एक्ट के तहत माफिया मुख्तार अंसारी की पत्नी और सालों के खिलाफ मुकदमा जिला कोर्ट में चल रहा था.


ये है आरोप


मुख्तार अंसारी की पत्नी और सालों पर आरोप है कि उन्होंने अनुसूचित जाति के लोगों की जमीन डरा धमका कर अपने नाम करा लिया. जिसके बाद पुलिस ने अवैध कब्जे को मुक्त कराते हुए अफशा अंसारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था.


श्रीकृष्ण जन्मभूमि-शाही ईदगाह विवाद: जिला कोर्ट ने स्वीकारी हिंदू पक्ष की याचिका, अब सिविल कोर्ट में होगी सुनवाई


 


डॉ शफीकुर्रहमान बर्क ने शिवलिंग निकलने को बताया झूठा प्रोपगेंडा, कहा-ज्ञानवापी मस्जिद पर कब्जा बर्दास्त नहीं


WATCH LIVE TV