Hamirpur News: पत्नी ने ड्राइवर के साथ बनाया अवैध संबंध, ऐतराज करने पर पति के साथ किया कांड
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1864859

Hamirpur News: पत्नी ने ड्राइवर के साथ बनाया अवैध संबंध, ऐतराज करने पर पति के साथ किया कांड

Hamirpur: एक महिला को अपने ड्राइवर पर कुछ इस तरह दिल आया कि उसे पाने के लिए पति के साथ हैवानियत कर डाली. आखिरकार पुलिस ने कलयुगी पत्नी और उसके आशिक को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है.

Hamirpur News: पत्नी ने ड्राइवर के साथ बनाया अवैध संबंध, ऐतराज करने पर पति के साथ किया कांड

संदीप कुमार/हमीरपुर: यूपी के हमीरपुर जिले में प्रेम प्रसंग के चलते पत्नी ने आशिक के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी. वारदात पर किसी को शक न हो इसलिए शव को ट्रेक्टर में लाद कर सड़क किनारे गड्ढे में फेंक दिया गया था. शव को ले जाने और फेकने की पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई. इसके आधार पर पुलिस ने पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है.

पति को शराबी करार दिया

बताया जा रहा है कि हमीरपुर जिले में कुरारा थाना इलाके में बेरी रोड में रविवार सुबह एक व्यक्ति का शव सड़क किनारे पड़ा मिला था. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त कराई तो वह कामता कबीर निकला जो की अपना ट्रेक्टर किराए में चलवाता था. मृतक अपने निजी घर में पत्नी अंजू कबीर और चार बच्चों के साथ रहता था. पति की लाश मिलने की सूचना पर थाने पहुंची मृतक की पत्नी ने बताया की  पति कामता शराब पीता था. रात में नशे की हालत में गड्ढे में गिर गया होगा और उसकी मृत्यु हो गई होगी. 

यह भी पढ़ें:​  मंत्री बनाए जाने के सवाल पर बोले ओपी राजभर , धैर्य रखिए हार्ट अटैक न आ जाए

काफी देर तक पुलिस को गुमराह करती रही महिला

लेकिन पुलिस को मामला संदिग्ध लगा. इसीलिए पुलिस ने घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी खंगाले तो हत्या कर शव को ट्रेक्टर से सड़क किनारे फेंकने का खुलासा हुआ है, जिसके आधार पर पुलिस ने मृतक की पत्नी अंजू कबीर और उसके प्रेमी वीरेंद्र कोरी को गिरफ्तार कर इस हत्या कांड का खुलासा कर दिया है. पुलिस के मुताबिक मृतक कामता को अपने ड्राइवर के साथ पत्नी के अवैध संबंधों की जानकारी हो गई थी. इस पर पत्नी ने प्रेमी के साथ घर में ही पति कामता की पीट-पीट कर हत्या कर दी थी. उसी के ट्रैक्टर में लाद कर शव को सड़क किनारे गड्ढे में फेक दिया गया था.

WATCH G20 Summit Update: जी20 में कौन-कौन से देश से आए हैं मेहमान, देखें पूरी लिस्ट

Trending news