पत्नी ने आशिक को दी पति के मौत की सुपारी, मर्डर में शामिल चार आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1539653

पत्नी ने आशिक को दी पति के मौत की सुपारी, मर्डर में शामिल चार आरोपी गिरफ्तार

पति-पत्नी के बीच वो आ गया. पत्नी ने आशिक के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतारने की ऐसी साजिश रची, जिसे सुनकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएं. पढ़िए पूरा मामला

पत्नी ने आशिक को दी पति के मौत की सुपारी, मर्डर में शामिल चार आरोपी गिरफ्तार

विनीत अग्रवाल/अमरोहा: रिश्तो को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया जहां पर पत्नी ने अवैध संबंधों के चलते प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही पति की दो लाख रुपए में हत्या करने की सुपारी दे दी. आरोपियों ने हत्या करने के बाद सड़क हादसा दिखाने के लिए मृतक के शरीर को बुरी तरह कुचला था. पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पूरा मामला अमरोहा जनपद के आदमपुर थाना क्षेत्र के गांव ढवारसी का है. यहां पर 9 जनवरी को करीब आठ बजे कुलदीप नामक युवक का शव सड़क किनारे पड़ा मिला था. पहली नजर में तो यह सड़क हादसा लग रहा था. 

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मामले की जांच में जुट गई. इसके बाद शिव अभिषेक यादव ने खुलासा करते हुए बताया है कि मेरा मृतक कुलदीप की पत्नी लता शर्मा के साथ पांच साल से अवैध संबंध चल रहे थे. लता ने अपने पति को साइड से हटाने के लिए दो लाख रुपए में हत्या की सुपारी दे दी थी. आरोपी कुलदीप को गाड़ी दिखाने के बहाने घर से ले गए और उन्होंने 9 जनवरी की शाम को शराब पिला कर उसकी हत्या की. बाद में हत्या को सड़क हादसा दिखाने के लिए उन्होंने शव को सड़क पर डालकर उसके ऊपर गाड़ी चढ़ा दी थी. पुलिस ने पूरे मामले की गहनता से जांच करते हुए पत्नी सहित चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. मानवीय रिश्तों को कलंकित करने वाली इस अपराधिक घटना ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि अपनी खुशी के लिए लोग रिश्तों का कत्ल करने से भी बाज नहीं आते हैं. हालांकि पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा कर आरोपियों को उनके असल ठिकाने पर पहुंचा दिया है.

WATCH: बर्फ की मोटी चादर से ढका औली, पर्यटकों की आई मौज

Trending news