थानेदार पर महिला ने किया चाकू से हमला, देह व्यापार के आरोप में जा चुकी है जेल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1581131

थानेदार पर महिला ने किया चाकू से हमला, देह व्यापार के आरोप में जा चुकी है जेल

उधम सिंह नगर पुलिस के एक थानेदार पर महिला ने चाकू से हमला कर दिया. महिला देहव्यापार के आरोप में सलाखों के पीछे रह चुकी है.

थानेदार पर महिला ने किया चाकू से हमला, देह व्यापार के आरोप में जा चुकी है जेल

सतीश कुमार/बाजपुर : उत्तराखंड की उधम सिंह नगर पुलिस के एक दरोगा पर महिला ने उस वक्त चाकू से हमला कर दिया, जब झगड़े की सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची थी. जहां एक महिला ने चौकी इंचार्ज पर चाकू से हमला कर दिया. हमले में चौकी इंचार्ज बुरी तरह जख्मी हो गए. वहीं पुलिस ने महिला और उसके दो साथी युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उन्हें न्यायालय भेज दिया है. बाजपुर कोतवाली पुलिस को सोमवार देर रात 112 पर सूचना मिली की भोना कॉलोनी में दो पक्षों में विवाद चल रहा है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. जहां मौके पर मौजूद एक महिला और उसके साथ दो युवकों ने पुलिस से अभद्रता शुरू कर दी. 

पुलिस से अभद्रता की सूचना पर दोराहा चौकी इंचार्ज देवेंद्र राजपूत पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए. जहां महिला ने चाकू से अपने हाथ की कलाई को काटने का प्रयास किया लेकिन चौकी इंचार्ज ने समझदारी दिखाते हुए महिला को रोकने का प्रयास किया. इससे नाराज होकर महिला मीना देवी ने चौकी इंचार्ज देवेंद्र राजपूत पर चाकू से हमला कर दिया. इससे चौकी इंचार्ज देवेंद्र राजपूत घायल हो गए. वहीं पुलिस ने महिला मीना देवी और उसके साथ दो युवक लक्की और बबलू को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें न्यायालय भेज दिया है.  
यह भी पढ़ेंसीएम पुष्कर सिंह धामी की अधिकारियों को हिदायत, चार धाम यात्रा में न हो कोई भी लापरवाही
महिला की क्रिमिनल हिस्ट्री
इस दौरान बाजपुर सीओ भूपेंद्र सिंह भंडारी ने बताया कि महिला के खिलाफ नशा और देह व्यापार करने के आरोप में कई बार शिकायतें प्राप्त हो चुकी है, जिन पर पूर्व में भी कार्रवाई की जा चुकी है. उन्होंने कहा कि महिला और उसके दो साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें न्यायालय भेज दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है.

UP Budget 2023: इन 5 मुद्दों पर होगी योगी सरकार के महाबजट की नींव, बजट में हो सकता है बड़ा ऐलान

Trending news