Police Crime: क्या यूपी पुलिस के सिपाही ने महिला से की अश्लीलता, दी जान से मारने की धमकी
Advertisement

Police Crime: क्या यूपी पुलिस के सिपाही ने महिला से की अश्लीलता, दी जान से मारने की धमकी

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बागपत में अश्लीलता और छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. खास बात ये है कि इस बार आरोपी को आम व्यक्ति नहीं बल्कि खाकी वर्दी है. इस मामले में पुलिस ऑफिस पहुंची महिला ने यूपी पुलिस के सिपाही पर अश्लीलता और छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है.

Police Crime: क्या यूपी पुलिस के सिपाही ने महिला से की अश्लीलता, दी जान से मारने की धमकी

कुलदीप चौहान/बागपत: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बागपत में अश्लीलता और छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. खास बात ये है कि इस बार आरोपी को आम व्यक्ति नहीं बल्कि खाकी वर्दी है. इस मामले में पुलिस ऑफिस पहुंची महिला ने यूपी पुलिस के सिपाही पर अश्लीलता और छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है. फिलहाल, पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज होने जांच शुरू कर दिया है. 

Petrol Pump: योगी सरकार ने UP में पेट्रोल पंप खोलना किया आसान, जानिए शर्तें
https://zeenews.india.com/hindi/india/up-uttarakhand/uttar-pradesh/petro...

पीड़िता ने लगाई एसपी बागपत से मदद की गुहार 
पीड़िता का आरोप है कि पुलिस पर मामले में मुकदमा दर्ज होने के बावजूद सिपाही के विरुद्ध कार्रवाई न करने का आरोप लगाया है. महिला ने अपने परिवार को सदस्यों पर जान का खतरा बताया है. उनकी सुरक्षा के लिए पीड़िता ने एसपी बागपत से मदद की गुहार लगाई है. आपको बता दें कि ये मामला दोघट थाना क्षेत्र का है. 

महिला परिवार के साथ पहुंची पुलिस ऑफिस 
दरअसल, दोघट के निरपुड़ा गांव की रहने वाली एक महिला अपने परिवार के साथ पुलिस ऑफिस पहुंची थी. उसने आरोप लगाया कि गांव का ही युवक शेखर यूपी पुलिस में सिपाही के पद पर तैनात है. उसकी तैनाती फिलहाल, मुरादाबाद में है. आरोप था कि वह महिला के साथ छेड़छाड़ और अश्लील हरकत करता था. इसकी शिकायत उसने दोघट थाना में की. इसके बाद पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध छेड़छाड़ और अश्लीलता मामले में मुकदमा दर्ज किया था.

Entertainment News: उर्फी जावेद ने सड़क पर सबको किया दंग, सोशल मीडिया पर जमकर किया जा रहा ट्रोल

पीड़िता ने दी जानकारी 
इस मामले में पीड़िता ने जानकारी दी. पीड़िता महिला ने कहा कि उसके परिवार को जान से मारने की धमकियां दी जा रही हैं. इस मामले में पीड़िता ने आज एसपी बागपत से कार्रवाई करने की गुहार लगाई है. फिलहाल, एसपी ने पीड़िता को न्याय का भरोसा दिया है.

Trending news