CM Yogi ने देखी Akshay Kumar की फिल्म Prithviraj, टैक्स फ्री करने का ऐलान
Advertisement

CM Yogi ने देखी Akshay Kumar की फिल्म Prithviraj, टैक्स फ्री करने का ऐलान

Prithviraj Tax Free in UP: बड़ी खबर यह है कि पृथ्वीराज मूवी को सीएम ने यूपी में टैक्स फ्री करने का ऐलान कर दिया है... सीएम योगी ने कहा कि ये फिल्में वास्तव में केवल मनोरंजन का साधन नहीं हैं, बल्कि लोग जागरूकता और राष्ट्रीय प्रेरणा देने के और समाज को नई दिशा देने का माध्यम भी बन सकती हैं.

CM Yogi ने देखी Akshay Kumar की फिल्म Prithviraj, टैक्स फ्री करने का ऐलान

पवन सेंगर/लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज आखिरी हिंदू सम्राट पृथ्वीराज चौहान पर बनी बॉलीवुड मूवी 'पृथ्वीराज' की स्क्रीनिंग में शामिल हुए और फिल्म देखी. इसके बाद सीएम ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि अपने अभिनय से अक्षय कुमार ने बांधकर रखा और भारत के अतीत को बखूबी प्रस्तुत किया है. इसके लिये फिल्म के निर्देशक चंद्र प्रकाश द्विवेदी और मानुषी छिल्लर का भी अभिनंदन. सीएम ने आगे कहा कि बरसों बाद फिल्म देखने का अवसर मिला है. उनके सहयोगी ऐसी फिल्में बहुत पसंद करते हैं. हालांकि, व्यस्तता के कारण देख नहीं पाते. 

पृथ्वीराज को टैक्स फ्री करने की घोषणा
बड़ी खबर यह है कि पृथ्वीराज मूवी को सीएम ने यूपी में टैक्स फ्री करने का ऐलान कर दिया है. 

उत्तर प्रदेश के कई स्थल दिखेंगे
सीएम योगी ने कहा कि ये फिल्में वास्तव में केवल मनोरंजन का साधन नहीं हैं, बल्कि लोक जागरूकता और राष्ट्रीय प्रेरणा देने के और समाज को नई दिशा देने का माध्यम भी बन सकती हैं. अक्षय कुमार और उनकी टीम ने यह काम समय-समय पर किया है. इसके लिए सीएम योगी ने पूरी टीम का दिल से अभिनंदन किया और कहा कि जल्द ही यह फिल्म हमारे बीच आ आएगी और प्रदेश में इसे टैक्स फ्री कर दिया गया है, ताकि आमजन इसे देख सके. उन्होंने कहा कि सभी को यह मूवी देखनी चाहिए, क्योंकि इसमें हमारे राज्य के भी कई स्थल देखने को मिलेंगे. उन स्थलों के बारे में लोगों के मन में एक जागरूकता पैदा होगी.

अक्षय कुमार और टीम की तारीफ
सीएम ने आगे कहा कि स्वाभाविक रूप से कन्नौज और यूपी के अन्य स्थलों को जानने का अवसर प्राप्त होगा. अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर और पूरी टीम की तारीफ करते हुए सीएम योगी ने कहा कि ऐसी जागरूकता फैलाने और नई प्रेरणा प्रदाव करने वाली कोशिशों के लिए यूपी सरकार हमेशा उनके साथ खड़ी है. 

3 जून को होगी रिलीज़
जानकारी के लिए बता दें कि 3 जून 2022 को पृथ्वीराज फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है. पहले यह फिल्म 1 अप्रैल 2022 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन बोर्ड ने इसकी तारीख में बदलाव कर दिया. बता दें, इस फिल्म में आपको दो बड़े एक्टर्स (अक्षय कुमार और सोनू सूद ) नजर आएंगे. 

WATCH LIVE TV

Trending news