Train accident: ट्रेन की टक्कर से युवक की मौत, इंजन के आगे शव फसा देख यात्रियों में मचा हड़कंप
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1581333

Train accident: ट्रेन की टक्कर से युवक की मौत, इंजन के आगे शव फसा देख यात्रियों में मचा हड़कंप

Train Accident: मुरादाबाद में ट्रेन की चपेट में आने से 35 वर्षीय गुरवेन्द्र सिंह की दर्दनाक मौत हो गई.  घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा.  वहीं गुरवेन्द्र सिंह की मौत की खबर मिलते ही परिवार के पैरों तले जमीन खिसक गई.

Train accident: ट्रेन की टक्कर से युवक की मौत, इंजन के आगे शव फसा देख यात्रियों में मचा हड़कंप

अकाश शर्मा/मुरादाबाद:  उत्तर प्रदेश के Moradabad जनपद के एक दर्दनाक हादसा सामने आया है, जहां एक युवक की Train accident ट्रेन की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई. ट्रेन की चपेट में आने से युवक का शव ट्रेन के इंजन में ही फस गया.  घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची मुरादाबाद जीआरपी थाना की टीम ने शव ट्रेन के इंजन से हटकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. 

Hathras: हाथरस में बीच बाजार मनचले ने युवती से की छेड़खानी, महिला ने चप्पलों की धुनाई

ऐसे हुआ हादसा 
सीओ रेल मुरादाबाद देवीदयाल ने की जानकारी के अनुसार कैलसा रेलवे स्टेशन के पास यह हादसा हुआ है, 20 फरवरी को सुबह 9 बजे  अमरोहा जनपद के कैलसा रेलवे स्टेशन के पास फाटक नंबर 22C के पास रन ओवर के दौरान 35 वर्षीय गुरवेन्द्र सिंह ट्रेन की चपेट में आ गया जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. 

GRP ने परिजनों को दी जानकारी 
कैलसा रेलवे स्टेशन पर ट्रैन रुकने पर चौकी जीआरपी अमरोहा चौकी इंचार्ज ने शव को दिल्ली बरेली पैसेंजर ट्रैन के इंजन से हटवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा.  GRP अमरोहा ने परिजनों को घटना की जानकारी दी, जिसके बाद मृतक गुरवेन्द्र सिंह के घर में कोहराम मच गया.  पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को दे  दिया गया. 

इजन के आगे शव देख यात्रियों में मची सनसनी
दिल्ली बरेली पैसेंजर के इंजन में गुरवेन्द्र सिंह के फसे शव को देखकर अन्य यात्रियों में सनसनी फैल गई. ट्रेन की चपेट में आने के बाद इंजन के आगे बुकर से चिपटा शव कई किलोमीटर तक इंजन के आगे लटक कर घिसट रहा.  जिसके बाद कैलसा रेलवे स्टेशन पर खड़े यात्रियों ने घटना की वीडियो बना ली, जिसके बाद से इस हादसे की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

WATCH: Uflex Group पर आयकर विभाग की बड़ी कार्रवाई, नोएडा ऑफिस सहित 64 जगहों पर छापेमारी

Trending news