Agra : उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में एक दर्दनाक हादसा सामने आय़ा है, जिसमें पुलिस से बचने का प्रयास कर रहे दो युवक छिपने के लिए एक गड्ढे में कूद गए, लेकिन वो एक गहरी खाई थी, जो उनके लिए मौत की खाई साबित हुई. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, 25 फीट ऊंचाई से दो युवकों के गिरने से उन्हें बुरी तरह चोटें आईं.घटना में एक युवक की हुई है मौत और एक गंभीर रूप से घायल हो गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

टीचर का छात्रा के साथ अश्लील बातें करने का वीडियो वायरल, प्राचार्य ने मांगी सफाई


पुलिस को देखकर दोनों युवक भागे थे. जानकारी के अनुसार, दोनों शराब का सेवन कर रहे थे और पुलिस से बचने के लिए एक खाईं को गड्ढा समझकर कूद गए. जबकि वो 25 फीट गहरी खाई थी, जो निर्माणाधीन लिफ्ट के लिए खोदी गई थी. दोनों दोस्त गड्डे की गहराई का अंदाजा नहीं लगा पाए थे.मृतक शुभम अग्रवाल की जूते की फैक्ट्री है. शाहगंज थाने के साकेत चौराहे का ये मामला है. 


डॉन अबु सलेम का फरार भतीजा दबोचा गया, यूपी पुलिस को लंबे वक्त से दे रहा था चकमा


गौरतलब है कि आगरा पुलिस कमिश्नर की ओर से खुले में शराब पीने वालों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. इसमें 24 मई से दो दिन के भीतर ही 80 से ज्यादा ओपन बार पर पुलिस ने कार्रवाई की है.  इसमें 720 से ज्यादा लोगों की चेकिंग के बाद शांति भंग और अन्य धाराओं में कार्रवाई की गई है.


जानकारी के मुताबिक, गुरुवार को थाना शाहगंज क्षेत्र साकेत कालोनी चौराहे के पास उमंग वाटिका के सामने बीयर और शराब की दुकानों के बाहर ओपन बार में लोग पैग पर पैग चढ़ा रहा थे. चखने वालों की ठेलों के पास शराबी अपना अड्डा जमाए हुए थे. कई बार इसको लेकर पुलिस से शिकायत की गई. 


खबरों के मुताबिक, पुष्पांजलि खतैना के रहने वाले शुभम अग्रवाल और उसका दोस्त प्रवेश पचौरी भी वहां शराब पीने गए थे. इसी बीच पुलिस को आता देख भगदड़ मची. दोनों दोस्त भागते हुए गार्गी अस्पताल के निर्माणाधीन बिल्डिंग में प्रवेश कर गए. अंधेरे में बने बेसमेंट के लिफ्ट के गड्ढे में न जाने कैसे गिर गए या छिपने के लिए उन्होंने इसमें छलांग लगाई. लेकिन करीब 25 फीट गहरी इस खाईं में गिरने से शुभम की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं गंभीर रूप से घायल प्रवेश का इलाज चल रहा है.  पुलिस ने लाश को को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर कार्रवाई की है. 


 


WATCH: कस्टम अधिकारियों ने शख्स के गुप्तांग से बरामद किया 42 लाख से ज्यादा का सोना, चौंका देगा तस्करी का ये वीडियो