बीच सड़क दारू और अब प्लेन में सिगरेट... Bobby Kataria की Videos पर क्यों मचा बवाल!
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1298427

बीच सड़क दारू और अब प्लेन में सिगरेट... Bobby Kataria की Videos पर क्यों मचा बवाल!

Bobby Kataria Viral Video: बॉबी के खिलाफ एक्शन लेने के लिए उत्तराखंड पुलिस ने ट्वीट कर बताया है कि उसके शराब पीने के वीडियो को संज्ञान में ले लिया गया है. वीडियो की जांच चल रही है. इसके बाद आवश्यक कार्रवाई भी की जाएगी. यह निर्देश उत्तराखंड डीजीपी अशोक कुमार ने दिए हैं...

बीच सड़क दारू और अब प्लेन में सिगरेट... Bobby Kataria की Videos पर क्यों मचा बवाल!

Bobby Kataria Viral Video: हरियाणा के गुड़गांव के रहने वाले बॉबी कटारिया नाम के शख्स ने अपने वायरल वीडियो से हंगामा खड़ा कर दिया है. कटारिया का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह एयरप्लेन में लेटकर सिगरेट पी रहा है. वहीं, हाल ही में जारी वीडियो में वह सड़क पर बैठकर ट्रैफिक रोक कर दारू पीता दिख रहा है. अब इन वीडियोज़ को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं कि हाई सेक्योरिटी होने के बावजूद सिगरेट जलाने के लाइटर वगैराह प्लेन तक कैसे पहुंच गया? वीडियो जब केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के संज्ञान में आया तो उन्होंने तत्काल रूप से जांच के आदेश दिए. 

यह भी पढ़ें: Badaun: दहेज में भैंस नहीं मिली तो पत्नी को दे दिया तीन तलाक! कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज

पहले भी गुड़गांव पुलिस को दे चुका है गालियां
गौरतलब है कि बॉबी कटारिया पहले भी कई बार विवादों में रहा है. जानकारी मिल रही है कि बॉबी कुछ समय पहले गुरुग्राम पुलिस के अधिकारियों से गाली-गलौज करता था. उस समय बवाल ज्यादा नहीं बढ़ा. लेकिन इस बार हवाई जहाज का वीडियो वायरल होने पर सोशल मीडिया पर लोगों ने कार्रवाई की मांग की है. 

बीच सड़क खुलेआम शराब पीने का वीडियो
आपको बता दें, इसके पहले भी बॉबी कटारिया के वीडियोज़ विवाद का हिस्सा बन चुके हैं. केवल एयरप्लेन में सिगरेट नहीं, बल्कि बॉबी का एक और वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह बीच सड़क पर खुलेआम शराब पी रहा था. यह वीडियो उत्तराखंड में शूट किया गया था. इसके बाद आज उत्तराखंड डीजीपी ने जांच के आदेश दिए और एसएसपी देहरादून ने कार्रवाई शुरू कर दी. 

यह भी पढ़ें: बांदा: बैंक मित्र ने अपने ही गांव के सैकड़ों लोगों से 50 लाख रुपये की धोखाधड़ी, तरीका हैरान करने वाला है

हवाई जहाज कंपनी ने दी सिगरेट को लेकर सफाई
प्लेन कंपनी स्पाइसजेट ने अब बॉबी कटारिया के वीडियो को लेकर सफाई पेश की है, जिसमें उन्होंने कहा है कि यह मामला जनवरी 2022 का है और इसको लेकर गहनता से जांच भी हुई है. बॉबी कटारिया के खिलाफ गुरुग्राम के एक पुलिस स्टेशन में तहरीर भी दी गई थी. बताया जा रहा है कि जांच में यह वीडियो 20 जनवरी 2022 का पाया गया है. 24 जनवरी को एयरलाइंस को इस वीडियो का पता लगा. तब बॉबी दुबई से दिल्ली आ रहा था और उसी दौरान सिगरेट पीने का यह वीडियो शूट हुआ. स्पाइसजेट का कहना है कि कैबिन क्रू ऑन बोर्डिंग प्रोसीजर में बिजी था, इसलिए इसके बारे में कोई नहीं जानता था. 

स्पाइसजेट ने कहा था कि 15 दिन के लिए प्रतिबंध
स्पाइसजेट ने कहा कि यह मामला इंटरनल कमेटी को सौंपा गया और फरवरी 2022 में आरोपी पैसेंजर को 15 दिन के लिए नो फ्लाइंग लिस्ट में डाल दिया गया. अब बॉबी कटारिया खुद सफाई देने पहुंचा. एक प्राइवेट न्यूज चैनल से बात करते हुए उसने दावा किया है कि सिगरेट का यह वीडियो भारत का नहीं है, बल्कि विदेश का है. इसी के साथ उसने यह भी कहा कि वीडियो उसकी बायोपिक के लिए शूट किया गया था. कटारिया का दावा है कि उसकी बायोपिक साल 2023 में आने वाली है.

Barabanki News: बाराबंकी में घाघरा और सरयू नदी का तांडव, तटीय इलाकों में 18 मकान बह गए

Trending news