Dehradun: बिहार के बाहुबली नेता आनंद मोहन के बेटे की शादी में लगा दिग्गजों का जमावड़ा, ये सभी बड़े नेता रहे मौजूद
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1679476

Dehradun: बिहार के बाहुबली नेता आनंद मोहन के बेटे की शादी में लगा दिग्गजों का जमावड़ा, ये सभी बड़े नेता रहे मौजूद

राजधानी देहरादून के एक निजी वेडिंग पॉइंट में बिहार के बाहुबली आनंद मोहन के बेटे चेतन की शादी हो रही है देहरादून के कैनाल रोड पर निजी वेडिंग प्वाइंट मौजूद है जहां पिछले कई दिनों से शादी की तैयारियां चल रही थी मगर सभी तैयारियां गुपचुप तरीके से हो रही थी आज आनंद मोहन शादी में शामिल हो रहे मेहमानों का स्वागत करते नजर आए 

Anand Mohan son (File Photo)

राजधानी देहरादून के एक निजी वेडिंग पॉइंट में बिहार के बाहुबली आनंद मोहन के बेटे चेतन की शादी हो रही है देहरादून के कैनाल रोड पर निजी वेडिंग प्वाइंट मौजूद है जहां पिछले कई दिनों से शादी की तैयारियां चल रही थी मगर सभी तैयारियां गुपचुप तरीके से हो रही थी आज आनंद मोहन शादी में शामिल हो रहे मेहमानों का स्वागत करते नजर आए.

सूत्रों का कहना है कि तकरीबन ढाई सौ मेहमान शादी में शामिल हो रहे हैं जिसमें बिहार के कई रसूखदार भी शामिल है उत्तराखंड के मेहमानों में पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत महाराष्ट्र के पूर्व राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी प्रमुख तौर से शामिल रहे फिलहाल मीडिया कवरेज से पूरे कार्यक्रम को दूर रखा गया मीडिया की कहीं भी एंट्री नहीं थी. 

जयपुर के बाद मसूरी हुआ फाइनल

देहरादून से पहले शादी के लिए राजस्थान के जयपुर में जगह देखी जा रही थी. जयपूर में किसी भी होटल में जगह ना मिलने पर देहरादून को शादी के लिए चुना गया. इस शादी के लिए मसूरी से आगे एक हिल स्टेशन को चुना गया. 

बिहार की कई बड़ी हस्तियां शामिल
सूत्रों के मुताबिक शादी का आयोजन राजपुर क्षेत्र के कैनाल रोड स्थित के लग्जरिया फार्म बाय सॉलिटेयर में होना है. बताया जा रहा है कि इस शादी के लिए बिहार की कई बड़ी हस्तियां और आनंद मोहन के करीबी देहरादून के विभिन्न होटलों में ठहरे हुए हैं. बिहार के कई राजनेता भी इस विवाह समारोह में शामिल हो सकते हैं.  

Trending news