देहरादून में परिवार के बीच से 4 साल के बच्चे को उठा ले गया गुलदार, खेत में मिली लाश
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1684584

देहरादून में परिवार के बीच से 4 साल के बच्चे को उठा ले गया गुलदार, खेत में मिली लाश

देहरादून से बहुत ही दिल दहला देने वाली खबर आई है. सहसपूर में 4 साल के बच्चे को परिवार के बीच से गुलदार ले गया. परिवार जनों और ग्रामिणों के बहुत  ढूंढने के बाद बच्चे के शव को खेत से बरामद किया गया. 

 

Dehradun Leoperds news( File Photo)

देहरादून: जनपद देहरादून के सहसपूर महमूदनगर बस्ती में घर के आंगन में खेल रहे 4 साल के मासूम को परिवार वालों के सामने ले गया गुलदार. जिसके बाद घर वालों ने शोऱ मचाया तो गुलदार मासूम को लेकर जंगल की ओर भाग गया. इसके तुरंत बाद घर वालों ने घटना की सूचना वन विभाग और पुलिस प्रशासन को दी. 

ये खबर भी पढ़ें:- Firozabad:खाटू श्याम के दर्शन पैदल घर से निकल पड़ा सात साल का बच्चा, जिद के आगे घर वाले भी हैरान

वन विभाग, प्रशासन और ग्रामीण बच्चे की तलाश में जगंल पहुंचे. काफी देर ढूंढने के बाद भी बच्चे का कुछ पता नहीं चल पाया. वन विभाग की टीम ने जगंल में कांबिंग शुरू की. इसके बाद काफी ढूंढने के बाद एक बाग से बच्चे का शव बरामद किया गया.  पुलिस ने शव का पंचनामा कर परिवार जनों को सौंप दिया है. 

घटनास्थल से मिली जानकारी के अनुसार शंकरपुर बस्ती में शनिवार की शाम को 7 बजे अहसान (4) पुत्र जीशान के घर के  आंगन में खेल रहा था. घर के सभी लोग आस-पास ही बैठे थे. गुलदार के आने से परिवार जनों में हड़कंप मच गया. इतने में गुलदार 4 साल के बच्चे को ले गया. परिवार जनों ने शोर मचाया तो आस पड़ोस के सभी लोग एकत्र हो गए.

ये खबर भी पढ़ें:- Kedarnath Dham: खराब मौसम के बावजूद केदारनाथ धाम में उमड़ा भक्तों का सैलाब, 13 दिन में डेढ़ लाख से ज्यादा श्रद्धालुओं ने किए दर्शन

देर रात तक ढूंढने के बाद बच्चे का शव बरामद किया गया. लेकिन गुलदार का अभी भी कुछ पता नहीं चल पाया है. वन विभाग की तरफ से गुलदार को पकड़ने के लिए पिंजरे लगाए गए हैं. वन विभाग जल्द ही गुलदार को आदमखोर घोषित करेगी ताकि उसके आतंक से क्षेत्रवासियों को मुक्ति मिले. कल रात की इस घटना के बाद आस- पास के गांवों में डर का महौल है. लोग बच्चों को घर से बाहर नहीं भेज रहे हैं. कुछ दिनों पहले पौड़ी जनपद से भी गुलदार ने एक महिला को अपना शिकार बनाया था. पहाड़ों मे गुलदारों के बढ़ते आतंक से वन विभाग और प्रशासन दोनों परेशान हैं.  गुलदारों को पकड़ने के लिए वन विभाग और प्रशासन लगातार कार्य कर रहा है. 

Trending news