हरदा को स्वीकार है अमित शाह की चुनौती, बोले- CM के साथ तैयार रहें, मैं अकेले ही आऊंगा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1018207

हरदा को स्वीकार है अमित शाह की चुनौती, बोले- CM के साथ तैयार रहें, मैं अकेले ही आऊंगा

हरदा ने कहा, अमित शाह ने अपने संबोधन में मुझ पर फोकस किया. ऐसा लगता है हरीश रावत उनकी चाहत हो गए हैं.

उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत.

देहरादून: उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह की विकास पर बहस की चुनौती को स्वीकार कर लिया है. हरदा ने शनिवार शाम राजीव भवन में मीडिया से बातचीत में कहा कि शाह, अपनी पूरी सरकार और तामझाम को साथ लेकर किसी भी मंच पर आ जाएं और मुझे बुला लें. मैं अकेला ही आ जाऊंगा. हरीश रावत डेनिश शराब और शुक्रवार को नमाज पढ़ने के लिए नेशनल हाईवे ब्लॉक करने की छूट देने के आरोपों पर भी केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और राज्य की भाजपा सरकार को घेरा.

डेनिश शराब अब भी बिक रही है, उसे जहरीला बताना गलत
घसियारी योजना को राज्य की मातृ शक्ति का अपमान करार देते हुए हरीश रावत ने सभी राजनीतक दलों और बुद्धिजीवियों से इसकी निंदा करने की अपील की. उन्होंने कहा कि अमित शाह ने उत्तराखंड की जनता से पांच साल का वक्त और मांगा है. भाजपा राज में जीवन के सबसे बुरे दिनों से जूझ रही राज्य की जनता अब उसे समय के डस्टबीन में डालने जा रही है. डेनिश शराब को एक नीति के तहत प्रोत्साहित किया गया. जब इसका विरोध हुआ तो मैंने फैसला वापस ले लिया. लेकिन उसे जहरीली शराब बताना गलत है. डेनिश शराब अब भी बिक रही है.

नमाज के लिए छुट्टी वाले आदेश की सीबीआई जांच करवा लें
हरदा ने कहा, डेनिश शराब पीने से एक भी मौत हुई हो तो अमित शाह मुझे बताएं, मैं स्वयं को अपराधी मान लूंगा. लेकिन भाजपा अपने गिरेबां में झांके. इस सरकार में भगवानपुर में कई लोगों की मौत जहरीली शराब पीने से हुई. काशीपुर, देहरादून समेत कई क्षेत्रों में नकली शराब बनाने के मामले आ चुके हैं. भाजपा इसके लिए नैतिक जिम्मेदारी लेने का साहस दिखाए. जुमे की नमाज की छुट्टी को लेकर भी झूठ बोला जा रहा. इस वक्त तो उत्तराखंड में भाजपा की सरकार है, सीएम पूरी मशीनरी लगाकर उस आदेश को तलाश कर मुझे भी दिखा दें.

हरीश रावत के जितने स्टिंग दिखाना चाहते हैं, दिखा सकते हैं
हरीश रावत ने कहा, चाहें तो सीबीआई से जांच करवा लें. कम से कम गृह मंत्री को मंच से कोई आरोप लगाते हुए थोड़ा सच के करीब होना चाहिए. हरीश रावत ने अपने स्टिंग को लेकर कहा कि भाजपा चाहे जितने स्टिंग दिखाना चाहे, दिखा सकती है. अब तो स्टिंग करने वाले, प्रोत्साहित करने वाले, उन्हें प्रचारित करने वाले सभी भाजपा में ही हैं. मैं आज भी चुनौती देता हूं कि किसी भी सार्वजनिक स्थान पर भाजपा मेरा स्टिंग दिखा ले और मैं भाजपा का स्टिंग जनता के सामने रखूंगा. हरदा ने कहा, अमित शाह ने अपने संबोधन में मुझ पर फोकस किया. ऐसा लगता है हरीश रावत उनकी चाहत हो गए हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news